बाइक सवार युवक की मौत

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की शनिवार देर शाम मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 10:01 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 10:01 PM (IST)
बाइक सवार युवक की मौत
बाइक सवार युवक की मौत

बलरामपुर: गोंडा मार्ग पर शुक्लागंज बाजार में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की शनिवार देर शाम मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रेहरा थाना क्षेत्र के अगया बुजुर्ग मजरा गोकुल नगर निवासी लेखराज बाइक से अपने घर लौट रहा था। अचानक सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी। सिर में गंभीर चोट लगने से लेखराज मूर्छित हो गया। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

लेखराज को घायल अवस्था में एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उतरौला लाया गया यहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। प्रभारी निरीक्षक पंकज सिंह ने बताया कि परिजनों ने अभी कोई तहरीर नहीं दी है।

चुनावी रंजिश में मारपीट, पांच घायल

बलरामपुर: क्षेत्र के रूपनगर गांव में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। मारपीट में गांव निवासी रामपति, सहजराम, किशोरी, रामजी व मनोज यादव घायल हो गए। पुलिस 14 लोगों को हिरासत में लेकर मामले की छानबीन में जुटी है।

रामपति यादव ने थाने में दी तहरीर में आरोप लगाया है कि रविवार सुबह वह खेत से अपने घर वापस आ रहा था। रास्ते में विपक्षी शिवपूजन, गोरख, चंदू, रघुनाथ व उनके साथियों ने घेरकर लाठी-डंडे से हमला बोल दिया।

आरोप है कि चुनाव में वोट न देने के कारण विपक्षियों ने मारपीट की, जिसमें पांच लोग घायल हुए हैं। दूसरी तरफ शिवपूजन का कहना है कि आरोप निराधार हैं। प्रभारी निरीक्षक पीएन तिवारी ने बताया है कि तहरीर मिली है। मामले की छानबीन की जा रही है।

chat bot
आपका साथी