भाजपा नेता के हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस, छह टीमें गठित

क्षेत्र के कुसमहवा मोड़ पर सोमवार को भाजपा नेता बल्दीडीह निव

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 10:51 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 10:51 PM (IST)
भाजपा नेता के हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस, छह टीमें गठित
भाजपा नेता के हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस, छह टीमें गठित

हर्रैया सतघरवा (बलरामपुर) :

क्षेत्र के कुसमहवा मोड़ पर सोमवार को भाजपा नेता बल्दीडीह निवासी कृष्ण प्रकाश शुक्ल की ट्रैक्टर से कुचलकर निर्मम हत्या कर दी गई थी। मृतक के भतीजे नीरज शुक्ल ने घटना में पांच लोगों को नामजद किया है। हत्या का कारण चुनावी रंजिश बताया गया है। राज्यमंत्री पल्टूराम, तुलसीपुर विधायक कैलाश नाथ शुक्ल व भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने मंगलवार को बल्दीडीह पहुंचकर कृष्ण प्रकाश की अंत्येष्टि में शामिल हुए। जनप्रतिनिधियों ने मृतक के स्वजन को शीघ्र ही हत्यारों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। उधर पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने भी बल्दीडीह गांव जाकर मृतक के परिवारजन से मुलाकात की। एसपी ने बताया कि हत्यारोपितों की गिरफ्तारी के लिए छह टीमें बनाई गईं हैं।

मस्तिष्क में गंभीर चोट से गई जान :

-पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक भाजपा सेक्टर प्रभारी धामपुर कृष्ण प्रकाश शुक्ल की मौत मस्तिष्क में गंभीर चोट लगने के कारण बताई जा रही है। तहरीर में भी ट्रैक्टर से कुचलने से पहले धारदार हथियार से हमला करने का जिक्र किया गया है। पुलिस सभी बिदुओं की गहनता से पड़ताल कर रही है। नामजद पांच आरोपितों में से एक भुलभुलिया निवासी जीतेंद्र पांडेय की बाइक पुलिस ने बरामद की है। बाइक पर पुलिस का लोगो लगा हुआ है। दिसंबर 2020 में भाजपा नेता पर हुए जानलेवा हमले में भी जितेंद्र आरोपित था। हत्या में प्रयुक्त ट्रैक्टर बिना नंबर प्लेट का है। पुलिस ट्रैक्टर मालिक का पता लगाने में जुटी है।

स्वलन ने की 50 लाख की मांग :

- कृष्ण प्रकाश शुक्ल के दाह संस्कार में राज्यमंत्री व तुलसीपुर विधायक के साथ भाजपा जिला महामंत्री रवि मिश्रा, पूर्वांचल विकास बोर्ड सलाहकार साकेत मिश्र के प्रतिनिधि मनीष शुक्ल, कांग्रेस नेता उमाशंकर तिवारी, जनार्दन मिश्र, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि श्याम मनोहर तिवारी व विनय प्रकाश तिवारी शामिल हुए। मृतक की पत्नी ममता शुक्ला व मां शकुंतला देवी ने हत्यारोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। साथ ही पीड़ित परिवार को सुरक्षा, 50 लाख रुपये की आर्थिक सहायता व परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दिलाने की मांग राज्यमंत्री व विधायक से की। राज्यमंत्री ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर घटना के बारे में जानकारी देने व हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

chat bot
आपका साथी