संदिग्ध परिस्थितियों में बुजुर्ग की मौत

मृतक की पत्नी रमावती की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 11:02 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 11:02 PM (IST)
संदिग्ध परिस्थितियों में बुजुर्ग की मौत
संदिग्ध परिस्थितियों में बुजुर्ग की मौत

बलरामपुर: ललिया के कौठवा गांव निवासी बुजुर्ग सियाराम वर्मा की संदिग्ध परिस्थितियों में इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक की पत्नी रमावती की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।

ललिया थाना निरीक्षक उपेंद्र कुमार यादव ने बताया कि सियाराम वर्मा को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां बुधवार की रात इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मृतक की पत्नी की सूचना पर शव को कब्जे में ले लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हाईटेंशन तार से लगा करंट, युवक की मौत

बलरामपुर: क्षेत्र के मुड़िला गांव के मजरे टेढ़वा गांव निवासी अनंतराम की हाईटेंशन विद्युत लाइन की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

बताया जाता है कि गुरुवार को अनंतराम गांव के पास में बांस काटने गया था। अचानक 11 हजार लाइन से टकराकर करंट की चपेट में आ गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। प्रभारी निरीक्षक पीएन तिवारी ने बताया कि छानबीन की जा रही है।

करंट लगने से युवक की मौत

बलरामपुर: गांधीनगर स्थित कांशीराम कालोनी निवासी कासिम के पुत्र सोनू की गुरुवार को करंट लगने से मौत हो गई। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है।

बताया जाता है कि कालोनी के कुछ घरों में पोल से कनेक्शन के लिए तार खींचा गया था। केबल कटा होने से सोनू करंट की चपेट में आ गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। चौकी प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि परिवार के लोगों ने कोई सूचना नहीं दी है।

chat bot
आपका साथी