संदिग्ध हालात में मां-बेटी की मौत, तालाब में मिले शव

मृतका के पिता ने लगाया हत्या का आरोप शवों को कब्जे में लेकर छानबीन में जुटी पुलिस

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 10:01 PM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 10:01 PM (IST)
संदिग्ध हालात में मां-बेटी की मौत, तालाब में मिले शव
संदिग्ध हालात में मां-बेटी की मौत, तालाब में मिले शव

बलरामपुर: क्षेत्र के ग्राम सभा अचलपुर में नाजमा खातून व उसकी छह वर्षीया पुत्री शाबिरा का शव सोमवार सुबह घर के पास तालाब में उतराता मिला। मां-बेटी की संदिग्ध मौत से गांव में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है। वहीं, मायके वालों ने थाने में तहरीर देकर ससुरालजन पर हत्या कर शव को तालाब में फेंकने का आरोप लगाया है। मृतका के पिता ने दहेज की मांग को लेकर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस शवों को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई है।

मृतका के पिता आशिक अली निवासी ग्राम किरतापुर का आरोप है कि बेटी नाजमा व नातिन शाबिरा की उसकी सास, ससुर, ननद व देवर ने रविवार की रात हत्या कर तालाब में शव फेंक दिया है। इसके बाद मायके वालों को तालाब में डूबकर मौत होने की झूठी सूचना दी है।

उधर, मृतका के ससुर रईश ने बताया कि बहू नाजमा अपनी बेटी शाबिरा को शौच के लिए आधी रात को घर के पास तालाब के किनारे ले गई थी। वहां पैर फिसलने के कारण गहरे तालाब में डूबकर मां-बेटी की मौत हो गई। रात में काफी खोजबीन की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। सुबह तालाब में दोनों का शव उतराता मिला। बताया कि नाजमा का पति मजदूरी के लिए सूरत गया है।

प्रभारी थानाध्यक्ष सुरेश सिंह ने बताया कि शवों को कब्जे में ले लिया गया है। मायके पक्ष से मिली तहरीर के आधार पर छानबीन की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

chat bot
आपका साथी