ताइक्वांडो प्रतियोगिता में बलरामपुर व लखनऊ का दबदबा

राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने दिखाया हुनर अतिथियों ने किया उत्साहव‌र्द्धन

JagranSun, 05 Dec 2021 10:00 PM (IST)
ताइक्वांडो प्रतियोगिता में बलरामपुर व लखनऊ का दबदबा

बलरामपुर: बलरामपुर ताइक्वांडो संघ की ओर से आयोजित राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में रविवार को लखनऊ व मेजबान टीम का दबदबा रहा। खिलाड़ियों ने विभिन्न भार वर्गो में प्रतिभाग कर अपने हुनर का प्रदर्शन किया। अतिथियों ने पदक विजेताओं को मेडल पहनाकर उत्साहव‌र्द्धन किया।

ताइक्वांडो कोच जियाउल हशमत ने बताया कि सब जूनियर बालिका 20 किलोग्राम वर्ग में बलरामपुर की प्रज्ज्वला सिंह ने स्वर्ण पदक हासिल किया। 22 किग्रा में सुल्तानपुर की सुभीक्षा उपाध्याय, 26 एवं 29 किग्रा में लखनऊ की निकिता मिश्रा, 32 किग्रा में बलरामपुर की कास्मया पांडेय, 35 किग्रा में बलरामपुर की शचि कश्यप, 38 किग्रा में लखनऊ की ललिता वर्मा ने स्वर्ण पदक हासिल किया। जूनियर बालिका 42 किग्रा भार वर्ग में लखनऊ की काजल यादव, 44 किग्रा में श्रावस्ती की कुमकुम मिश्रा, 46 किग्रा में लखनऊ की अनुष्का सिंह, 49 किग्रा में बलरामपुर की सदफ अंसारी, 52 किग्रा में लखनऊ की रिकजा खान व 59 किग्रा में बलरामपुर की पायल मिश्रा ने स्वर्ण पदक झटके।

सब जूनियर बालक 21 किग्रा भार वर्ग में लखनऊ के लक्ष्य मिश्र ने स्वर्ण पदक जीता। 23 किग्रा में बलरामपुर के अरहम रहमान, 25 किग्रा में लखनऊ के एलेन राय, 25 किग्रा में लखनऊ के आदित्य रजक, 27 किग्रा में बलरामपुर के मयंक कुमार, 32 किग्रा में लखनऊ के दक्ष प्रताप सिंह, 35 किग्रा में लखनऊ के अखिलेश कुमार सिंह, 38 किग्रा में बलरामपुर के सम्यक राजकमल, 41 किग्रा में आंबेडकरनगर के लक्ष्य व 44 किग्रा में बलरामपुर के गुलाम अब्बास ने स्वर्ण पदक हासिल किया।

कैडेट बालक 33 किग्रा भार वर्ग में लखनऊ के करण ने स्वर्ण पदक जीता। 41 किग्रा में आंबेडकरनगर के उत्कर्ष पांडेय, 45 किग्रा में श्रावस्ती के अभय शर्मा, 49 किग्रा में सुल्तानपुर के विकास वर्मा, 53 किग्रा में बलरामपुर के स्वप्निल श्रीवास्तव, 57 किग्रा में आंबेडकरनगर के सोमेश्वर व 65 किग्रा में बलरामपुर के श्रीराम यादव ने स्वर्ण पदक जीते। जूनियर बालक 45 किग्रा वर्ग में बलरामपुर के मोहम्मद आकिब अंसारी, 48 किग्रा में लखनऊ के नौशाद अली, 51 किग्रा में सुल्तानपुर के राज सुदर्शन, 55 किग्रा में बलरामपुर के आदित्य हितकारी व 59 किग्रा में सुल्तानपुर के योगेश यादव ने स्वर्ण पदक प्राप्त किया। पदक विजेताओं को विद्यालय प्रबंधक पराग बोस, पायनियर पब्लिक स्कूल के डायरेक्टर डा. एमपी तिवारी, ताइक्वांडो संघ के चेयरमैन डा. नितिन शर्मा व उपाध्यक्ष डा. कय्यूम ने मेडल देकर सम्मानित किया।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.