भाजपा नेता हत्याकांड में तीन नामजद गिरफ्तार

मृतक के भतीजे ने पांच को किया था नामजद गैंगस्टर की कार्रवाई के साथ जब्त होगी संपत्ति

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 10:13 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 10:13 PM (IST)
भाजपा नेता हत्याकांड में तीन नामजद गिरफ्तार
भाजपा नेता हत्याकांड में तीन नामजद गिरफ्तार

बलरामपुर: हर्रैया सतघरवा क्षेत्र के कुसमहवा मोड़ पर सोमवार को भाजपा नेता बल्दीडीह निवासी कृष्ण प्रकाश शुक्ल की ट्रैक्टर से कुचलकर निर्मम हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने तीन नामजद आरोपितों कटकुइयां गांव निवासी राहुल यादव, सतीश प्रजापति व भुलभुलिया निवासी जितेंद्र पांडेय को गिरफ्तार कर लिया है।

इससे पूर्व उनकी मदद करने वाले दो आरोपितों पिपरहवा निवासी रामनिवास यादव व मोल्हूपुरवा के बच्चाराम यादव को पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है। हत्या में शामिल आरोपितों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई करते हुए उनकी संपत्ति जब्त की जाएगी। पुलिस अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

क्षेत्र के धामपुर से भाजपा सेक्टर प्रभारी कृष्ण प्रकाश शुक्ल की बेरहमी से हत्या के बाद भतीजे नीरज शुक्ल ने कटकुइयां गांव निवासी राकेश उर्फ राजेश यादव, उसके भाई उमाकांत, बेटे राहुल यादव, सतीश प्रजापति व जितेंद्र पांडेय को नामजद करते हुए तहरीर दी थी। हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर घटना वाले दिन भाजपाइयों व ग्रामीणों ने सड़क पर शव रखकर चक्का जाम किया था।

एसपी हेमंत कुटियाल ने मृतक के स्वजन से मुलाकात कर शीघ्र ही हत्यारों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया था। हत्यारोपितों की गिरफ्तारी के लिए छह टीमें गठित की गईं थी। पुलिस टीम ने पांच नामजद में से तीन आरोपितों को दबोच लिया है।

मुख्य आरोपित फरार:

कृष्ण प्रकाश शुक्ल की हत्या के मुख्य आरोपित राकेश उर्फ राजेश यादव व उसके भाई उमाकांत तक पुलिस के हाथ नहीं पहुंच सके हैं। पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है, लेकिन घटना के चार दिन बाद भी अब तक उनकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

जब्त की जाएगी संपत्ति:

सीओ तुलसीपुर कुंवर प्रभात सिंह का कहना है कि कृष्ण प्रकाश शुक्ल हत्याकांड में शामिल तीन नामजद समेत पांच लोगों को पकड़ जा चुका है। सभी आरोपितों के खिलाफ गैंगस्टर के तहत कार्रवाई करते हुए उनकी संपत्ति जब्त की जाएगी। शेष दोनों आरोपित भी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

chat bot
आपका साथी