भाजपा नेता की निर्मम हत्या से सहमा गांव, दहशत से सन्नाटा

बल्दीडीह गांव के लोगों खौफ में बचों को स्कूल भेजने व बाजार जाने से डर रहे लोग

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 10:20 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 10:20 PM (IST)
भाजपा नेता की निर्मम हत्या से सहमा गांव, दहशत से सन्नाटा
भाजपा नेता की निर्मम हत्या से सहमा गांव, दहशत से सन्नाटा

ललित मोहन तिवारी, बलरामपुर: बल्दीडीह गांव निवासी भाजपा नेता कृष्ण प्रकाश शुक्ल की निर्मम हत्या ने न सिर्फ एक परिवार को गहरा आघात पहुंचाया है, बल्कि पूरा गांव दहशत में है। सोमवार को दिनदहाड़े भाजपा नेता को घेरकर जिस बेरहमी से ट्रैक्टर से कुचलकर मारा गया, उससे बल्दीडीह गांव दहल उठा है।

आलम यह है कि घटना वाले दिन से गांव की गलियों में सन्नाटा पसरा है। घर के बड़ों ने बाजार जाना छोड़ दिया, तो बच्चे स्कूल नहीं जा पा रहे हैं। जानवरों को सूखा चारा खिलाकर काम चलाया जा रहा है। मानवता को झकझोर देने वाले इस हत्याकांड का मंजर रह-रहकर लोगों के सामने उभर आता है। इसकी वीभत्सता को लोग भुला नहीं पा रहे हैं।

ग्रामीणों की आंखों में खौफ का मंजर:

-बल्दीडीह गांव निवासी अजीजुर, मारुफ, जगराम, ननकुन, भरतलाल ने बताया कि गांव में प्रधान प्रतिनिधि भाजपा कार्यकर्ता कृष्ण प्रकाश शुक्ला की बेरहमी से हत्या से पूरा गांव सहमा हुआ है। अभिभावक बच्चों को स्कूल भेजने से डर रहे हैं। इदरीश, बैतुल्ला, राम उजागर पाल, छेदीलाल व बड़का का कहना है कि जरूरत का सामान तक लाने को लोग हाट-बाजार नहीं जा रहे हैं। जब प्रधान प्रतिनिधि को दिन दहाड़े इस तरह मौत के घाट उतार दिया गया, तो आम ग्रामीण कहां सुरक्षित हैं। कुसमहवा मोड़ स्थित घटनास्थल तक जाने की लोग हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं। सोखा ने बताया कि पशुओं को सूखा चारा खिला रहे हैं। डर की वजह से ग्रामीण खेत खलिहान नहीं जा रहे हैं। महिलाएं घर से बाहर निकलने में कतरा रही हैं।

पुलिस 24 घंटे तत्पर:

प्रभारी निरीक्षक जयदीप दुबे का कहना है कि ग्रामीणों को डरने की जरूरत नहीं है। पुलिस 24 घंटे उनकी सुरक्षा के लिए तत्पर है। भाजपा नेता के हत्यारों को गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। आमजन से अपने दिल से दहशत निकालने की अपील की गई है।

chat bot
आपका साथी