महिला ने कुएं में कूदकर दी जान

महिला ने कुएं में कूदकर दी जान

घटना का कारण किसी रिश्तेदार से अनबन बताया जा रहा है। मृतका के भाई पीर अली की तहरीर पर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

JagranTue, 13 Apr 2021 10:27 PM (IST)

बलरामपुर : देहात कोतवाली क्षेत्र के श्रीनगर जुआथाना चौकी स्थित गंगापुर वीरपुर गांव निवासी शकील अहमद की पत्नी महरुन्निशा ने कुएं में कूदकर जान दे दी। घटना का कारण किसी रिश्तेदार से अनबन बताया जा रहा है। मृतका के भाई पीर अली की तहरीर पर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

शकील अहमद उर्फ इमाम अली ने बताया कि उसका बेटा गांव में एक बाग से कच्चा आम बीनकर लाया था। इसे लेकर गांव के एक व्यक्ति ने उसे मारा-पीटा था। इस पर महरुन्निशा उसके घर उलाहना देने पहुंची। वहां उससे भी अभद्रता की गई। थोड़ी देर बाद महरुन्निशा के कुएं में कूदने की खबर मिली।

प्रभारी निरीक्षक विद्यासागर वर्मा ने बताया कि तहरीर मिली है। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। छानबीन की जा रही है।

तमंचा व चाकू के साथ दो आरोपित गिरफ्तार

बलरामपुर : ललिया थाना की पुलिस ने तमंचा व चाकू के साथ दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। अपर पुलिस अधीक्षक अरविद मिश्र ने बताया कि टेढ़वा गांव निवासी ननकने को तमंचा के साथ पकड़ा गया है। उसके खिलाफ आ‌र्म्स एक्ट के तहत मुकदमा लिखा गया है।

अंबरनगर निवासी दुर्गा प्रसाद मौर्य को चाकू के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज गया है। गिरफ्तारी करने वाली टीम में उपनिरीक्षक राम आशीष, मुख्य आरक्षी रामप्रकाश तिवारी शामिल रहे। मतदान से 48 घंटे पहले बंद हो जाएंगीं शराब की दुकानें

बलरामपुर : त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देनजर जिले भर में शराब की दुकानें मतदान के 48 घंटे पहले ही बंद हो जाएंगी। जिला निर्वाचन अधिकारी डीएम श्रुति ने इसके लिए आवश्यक दिशा निर्देशा जारी कर दिए हैं। गोंडा व श्रावस्ती में मतदान के दृष्टिगत दोनों जिलों की सीमा के आठ किलोमीटर परिधि में आने वाली दुकानें भी निर्धारित तिथियों में बंद रहेंगी।

जिला आबकारी अधिकारी राजेश त्रिपाठी ने बताया कि जिले में 26 अप्रैल को मतदान निर्धारित है। शाम छह बजे तक मतदान होना है। मतदान की संवेदनशीलता को देखते हुए 24 अप्रैल को शाम छह बजे से सभी देशी शराब, विदेशी मदिरा, बियर, माडल शाप, डिनेचर स्प्रिट व भांग की थोक एवं फुटकर दुकानें पूरी तरह बंद हो रहेंगी। मतदान समाप्ति के बाद दुकानें खुलेंगी।

इससे पूर्व 15 अप्रैल को श्रावस्ती जिले में मतदान है। श्रावस्ती सीमा से आठ किलोमीटर परिधि की सभी शराब की दुकानें 13 अप्रैल को शाम छह बजे से मतदान समाप्ति तक शराब की दुकानें बंद रहेंगी। इसी तरह 19 अप्रैल को गोंडा जनपद में मतदान होना है। गोंडा जिले की सीमा के आठ किलोमीटर परिधि की सभी शराब की दुकानें 17 अप्रैल को शाम छह बजे से मतदान समाप्ति तक बंद रहेंगी। दो मई को मतगणना के दिन भी जिले की सभी शराब की दुकानें बंद रहेंगी। बंदी के लिए अनुज्ञापी को किसी भी प्रकार का कोई प्रतिकर देय नहीं होगा।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.