आरोग्य मेले में 2822 का इलाज, 1540 गोल्डन कार्ड बने

आरोग्य मेले में 2822 का इलाज, 1540 गोल्डन कार्ड बने

24 प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों पर लगा आरोग्य मेला 603 लोगों की हुई कोरोना जांच

Publish Date:Sun, 24 Jan 2021 10:15 PM (IST) Author: Jagran

बलरामपुर : जिले के 24 प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों पर रविवार को आयोजित आरोग्य मेले में 2822 मरीजों की जांच की गई। 1540 लोगों के गोल्डन कार्ड बने। 603 लोगों की कोरोना जांच की गई।

नगरीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खलवा में अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. एके सिघल की देखरेख में मेला लगा। यहां चिकित्सक डॉ. कमाल अशरफ ने लोगों का इलाज किया। फार्मासिस्ट समीर सिद्दीकी व स्वास्थ्य कार्यकर्ता शुभम ने जरूरतमंदों को दवाएं व योजनाओं की जानकारी दी। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जोकहिया में डॉ. जावेद अख्तर की अध्यक्षता में आरोग्य मेले का आयोजन किया गया। जोकहिया में डॉ. जगमोहन व मोहसिन अली, बघनी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉ. नमिता, डॉ. अशोक, सिसई में डॉ. महेश, डॉ. ओम ने आए लोगों का इलाज किया। अमरहवा में डॉ. शिवकुमार सिंह, डॉ. त्रिभुवन, हरिहरगंज में जीएस वर्मा व डॉ. रेनू सिंह ने मरीजों का इलाज किया। रेहरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉ. गुफरान, डॉ. सरिता मल्ल, सराय खास में डॉ. अभिषेक कुमार, डॉ. मुकेश सिंह ने लोगों का इलाज किया। सीएचसी अधीक्षक डॉ. मंशालाल ने मेले का जायजा लिया। श्रीदत्तगंज क्षेत्र के पुरैना प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में सदर विधायक पल्टूराम ने मेले का उद्घाटन किया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शिवपुरा क्षेत्र के गुगौली, मथुरा, बलदेवनगर, मणिपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों पर मेले का आयोजन किया गया। अधीक्षक डॉ. अरविद कुमार ने चिकित्सकों व स्वास्थ्य कर्मियों को मरीजों से विनम्रता से पेश आने के लिए प्रेरित किया। पचपेड़वा गैसड़ी क्षेत्रों में भी विभिन्न प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों पर आरोग्य मेले का आयोजन किया गया, जहां लोगों ने पहुंचकर इलाज कराया।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.