शहर में बिजली की लचर व्यवस्था से पानी का भी संकट

जागरण संवाददाता बलिया बिजली की व्यवस्था ठीक करने के लिए सरकार की ओर से भले ही काफ

By JagranEdited By: Publish:Sat, 30 Jan 2021 08:03 PM (IST) Updated:Sat, 30 Jan 2021 08:03 PM (IST)
शहर में बिजली की लचर व्यवस्था से पानी का भी संकट
शहर में बिजली की लचर व्यवस्था से पानी का भी संकट

जागरण संवाददाता, बलिया : बिजली की व्यवस्था ठीक करने के लिए सरकार की ओर से भले ही काफी धन खर्च किए जा रहे हैं लेकिन विभागीय लापरवाही के चलते नगर में हर दिन बिजली को लेकर लोग परेशान हो रहे हैं। नगर के रामपुर उदयभान व आनंद नगर में लो वोल्टेज की समस्या का निदान भी आज तक नहीं हो सका। रामपुर उदयभान, आनंदनगर सहित कई इलाके की बिजली लगातार गायब रह रही है। गुरुवार व शुक्रवार को भी मोहल्ले के लोगों को बिजली नहीं रहने के चलते कई तरह की परेशानी हुई। कई घरों के लोग पानी तक को तरसने लगे।

मोहल्ले के लोगों ने बताया कि बिजली विभाग इस मोहल्ले के साथ सौतेला व्यवहार कर रहा है। बिजली रहती भी है तो लो वोल्टेज के चलते घर में न तो इनवर्टर चल पाता है और पानी ही छत की टंकी तक चढ़ पाता है। इस बात की शिकायत करते-करते लोग थक चुके हैं लेकिन इस समस्या का निदान विभाग की ओर से आज तक नहीं किया जा सका। हर एक घंटे पर कट जाती बिजली

इस इलाके में हर एक घंटा पर बिजली ट्रिप हो जाती है। इसके बाद पुन: कब सप्लाई आएगी, इसका कोई ठिकाना नहीं रहता। कभी-कभी तो हर 10 मिनट पर बिजली कटते रहती है। निर्बाध रूप से बिजली देने के लिए सरकार के भारी धन भले ही खर्च हुए हो लेकिन बिजली विभाग की लापरवाही के कारण स्थिति अभी भी ठीक नहीं हो पाई है। मोहल्ले के लोगों ने इस ओर जिलाधिकारी का ध्यान आकृष्ट किया है।

chat bot
आपका साथी