बोलेरो-बाइक की टक्कर में दो युवक घायल, वृद्ध की मौत

जासं रतसर (बलिया) गड़वार थाना क्षेत्र के रतसड़ खेजुरी मार्ग पर बुधवार को देर रात तेज रफ्तार बोलेरो ने विपरीत दिशा से आ रही बाइक को जोरदार टक्कर मार दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 12 Dec 2019 07:35 PM (IST) Updated:Fri, 13 Dec 2019 06:02 AM (IST)
बोलेरो-बाइक की टक्कर में दो युवक घायल, वृद्ध की मौत
बोलेरो-बाइक की टक्कर में दो युवक घायल, वृद्ध की मौत

जासं, रतसर (बलिया) : गड़वार थाना क्षेत्र के रतसड़ खेजुरी मार्ग पर बुधवार को देर रात तेज रफ्तार बोलेरो ने विपरीत दिशा से आ रही बाइक को जोरदार टक्कर मार दिया। इस घटना में बाइक सवार दीपक वर्मा 24 व राहुल सोनी 26 निवासी रतसर के अलावा सड़क किनारे चल रहे जिगनहरा निवासी हृदयानंद तिवारी (70) गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इसमें इलाज के दौरान गुरुवार को हृदयानंद तिवारी की मौत हो गई। बाइक को टक्कर मारने के बाद बोलेरो चालक बोलेरो लेकर भाग गया। घटना की सूचना 108 पर घायल युवकों ने दी। घायलों को सीएचसी रतसर लाया गया जहां दीपक वर्मा व हृदयानंद तिवारी की स्थिति गंभीर देख उन्हें जिला अस्पताल भेज दिया गया। इलाज के दौरान हृदयानंद तिवारी की मौत हो गई। हादसे के समय हृदयानंद सड़क किनारे बने अपने मकान पर सोने के लिए पैदल जा रहे थे। वहीं घायल युवक एक बारात से वापस घर आ रहे थे। डीसीएम से टकराकर बाइक सवार घायल

जासं, चितबड़ागांव (बलिया) : स्थानीय नगर पंचायत निवासी बाइक सवार युवक सामने से आ रही डीसीएम से टकराकर गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थिति गंभीर देखते हुए डाक्टरों ने उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।

नगर पंचायत चितबड़ागांव के वार्ड नंबर 13 जयप्रकाश नगर फिरोजपुर निवासी अक्षय कुमार वर्मा (18) पुत्र भरत प्रसाद वर्मा गुरुवार को सुबह आठ बजे बाइक से जिला मुख्यालय जाने के लिए निकला था। शंकर होटल से आगे बढ़ा ही था कि फेफना की तरफ से धान लादकर आ रही डीसीएम असंतुलित होकर एक पेड़ से टकरा गई और ठीक उसी समय बाइक सवार डीसीएम के नीचे आ गया जिससे गंभीर रूप से घायल हो गया। आस-पास के लोगों ने उसे सदर अस्पताल भेजवाया। चिकित्सकों ने अक्षय की गंभीर हालत को देखते हुए वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।

chat bot
आपका साथी