आठ दिन बाद भी नहीं बदला गया ट्रांसफार्मर

जागरण संवाददाता रसड़ा (बलिया) क्षेत्र के कोटवारी गांव के पवहारी बाबा मंदिर के समीप लगे

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 04:48 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 04:48 PM (IST)
आठ दिन बाद भी नहीं बदला गया ट्रांसफार्मर
आठ दिन बाद भी नहीं बदला गया ट्रांसफार्मर

जागरण संवाददाता, रसड़ा (बलिया) : क्षेत्र के कोटवारी गांव के पवहारी बाबा मंदिर के समीप लगे ट्रांसफार्मर के जले हुए आठ दिन बीत जाने के बावजूद उसे आज तक नहीं बदले जाने से लोगों में आक्रोश है। खेती-किसानी के साथ ही कार्य प्रभावित होने से लोगों के समक्ष विकट समस्या खड़ी हो गई है।

---------------

करेंट से गाय की मौत

जागरण संवाददाता, रसड़ा (बलिया) : कोतवाली क्षेत्र के रोहना गांव में गुरुवार की सुबह विद्युत खंभे में करेंट उतरने के कारण ज्योति प्रकाश सिंह की जर्सी गाय दम तोड़ दी। पीड़ित ने विद्युत विभाग के कर्मचारियों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। गर्भवती गाय खुंट्टा से भाग कर समीप के ही विद्युत पोल से स्पर्श कर गई। पोल में पहले से प्रवाहित हो रही विद्युत करेंट की जद में आने से गाय की मौत हो गई। पीड़ित सहित ग्रामीणों ने अधिकारियों पर सूचना के बावजूद तारों को ठीक न किए जाने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

----

ग्राम पंचायतों में मनरेगा कार्यो में लाएं तेजी

जागरण संवाददाता, चिलकहर (बलिया) : ब्लाक के ड्वाकरा हाल में मनरेगा की बैठक गुरुवार को हुई। डीसी मनरेगा हरिश्चंद्र प्रजापति ने ब्लाक के सचिव, तकनीकी सहायक व रोजगार सेवकों से कहा कि प्रत्येक ग्राम पंचायत में पौधरोपण, जलाशय, संपर्क मार्ग का निर्माण-कार्य करें। कार्य में हीलाहवाली बर्दाश्त नहीं की जाएगी। खंड विकास अधिकारी चिलकहर संतोष कुमार ने कहा कि ग्राम पंचायत स्तर पर मनरेगा के कार्यों में तेजी लाएं। बैठक में सुमन सिंह, मिथिलेश पांडेय, नित्या नंद सिंह, प्रदीप शर्मा आदि कर्मचारी मौजूद थे।

----

मेडिकल किट किया वितरित

जागरण संवाददाता, गड़वार (बलिया) : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. एके शर्मा द्वारा सेवार्थ दिया गया मेडिकल किट, सैनिटाइजर आदि का वितरण पार्टी नेता वंश नारायण राय द्वारा कस्बा व बभनौली गांव में सार्वजनिक स्थानों व सरकारी संस्थानों पर किया गया। उन्होंने लोगों को कोरोना से बचाव हेतु कोविड गाइडलाइन का पालन करने की अपील किया। सतीश उपाध्याय, धनंजय सिंह, मनोज मिश्रा, शिव प्रसाद आदि लोग मौजूद थे।

----

सभासदों ने सौंपा ज्ञापन

जागरण संवाददाता, बांसडीह (बलिया) : नगर पंचायत बांसडीह के सभासदों ने नगर पंचायत प्रशासन के खिलाफ आउटसोर्सिंग में अनियमितता का आरोप लगाते हुए उपजिलाधिकारी बांसडीह दुष्यंत मौर्य को पत्रक सौंप कर जांच की मांग। इस मौके पर राजेश कुमार, शैलेश सिंह, प्रवीण सिंह, अशोक गुप्ता, धर्मेद्र तिवारी आदि सभासद मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी