ताला तोड़कर चोरों ने उड़ाए लाखों की अंग्रेजी शराब

बलिया फेफना थाना क्षेत्र के सागरपाली में मंगलवार की रात में चोरों ने अंग्रेजी शराब की दुकान का ताला तोड़ उसमें रखी लाखों रूपया की अंग्रेजी शराब की दर्जनों पेटी चुरा लिया। सुबह दुकान खोलने पहुंचे सेल्समैन ने दुकान का ताला टुटा देख होश उड़ गए। घटना की जानकारी मालिक व पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ले

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Jan 2020 06:46 PM (IST) Updated:Wed, 22 Jan 2020 06:46 PM (IST)
ताला तोड़कर चोरों ने उड़ाए लाखों की अंग्रेजी शराब
ताला तोड़कर चोरों ने उड़ाए लाखों की अंग्रेजी शराब

जागरण संवाददाता, बलिया : फेफना थाना क्षेत्र के सागरपाली से थम्हनपुरा जाने वाले मार्ग पर स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान का मंगलवार की रात फाटक तोड़कर चोरों ने लाखों रुपये की अंग्रेजी शराब चुरा लिया। इससे पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई। डागस्क्वायड के काफी प्रयास के बाद भी कोई सफलता नहीं मिल सकी। वहीं फोरेसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर नमूने एकत्र किए। ।

सागरपाली थम्हनपुरा मार्ग पर रिटायर्ड दरोगा धनंजय सिंह की अंग्रेजी शराब की दुकान है। रात को सेल्समैन दुकान बंद कर घर चला गया। सुबह जब दुकान खोलने पहुंचा तो दुकान के फाटक व ताला टूटा हुआ था। साथ ही अंदर सभी समान बिखरे पड़े हुए थे। इसमें चोर दर्जनों पेटी मंहगी अंग्रेजी शराब को चुरा लिए थे। उसने तत्काल इसकी खबर दुकान मालिक व पुलिस को दी। इसकी सूचना पाते ही इंस्पेक्टर शशिमौलि पांडेय दलबल के साथ पहुंच गए। पुलिस मौके के मुआयना करने के साथ ही जांच में जुट गई। देखते ही देखते काफी संख्या में भीड़ जुट गई। जिला मुख्यालय से पहुंची खोजी कुतिया ने कुछ दूर तक गैस गोदाम के आगे तक जाकर रूक गई। सेल्समैन पिटू यादव ने बताया कि शादी विवाह का सीजन होने के कारण बिक्री के लिए शराब की खेफ दो दिन के लिए मगाई गई थी। चोरों ने महंगी शराब की पेटियों को चुराया है।

-

मिनी बैंक का ताला तोड़कर उड़ाए सात हजार

जासं, सहतवार: थाना क्षेत्र के विसौली गांव में मंगलवार की रात चोरों ने मिनी स्टेट बैंक का ताला तोड़कर आलमारी मे रखा सात हाजार रुपये चुरा लिए। चोरों ने इस मिनी बैंक के काउंटर को पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। चोरी की इस घटना से लोगों में दहाशत व्याप्त है। बैंक के संचालक ने सहतवार थाने में तहरीर दे दी है। पुलिस छानबीन में जुट गई है।

सहतवार निवासी मृतुंजय सिंह बिसौली चट्टी पर मिनी स्टेट बैंक की शाखा चलाते है। शाम को वह प्रतिदिन की भांति बैंक बंद कर अपने घर सहतवार चले गए। इसी बीच रात को चोरों ने ताला तोड़कर उसमें रखा नकदी सात हजार चुरा लिए। सुबह टूटे हुए ताला पर किसी की नजर पड़ी। इसकी सूचना पाते ही वे तत्काल मौके पर पहुंच गए। इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस गश्त नहीं होने के कारण चोरों का मनोबल बढ़ा हुआ है।

chat bot
आपका साथी