किराना की दुकान से चोरों ने उड़ाए नगदी 3.25 लाख

ञ्जद्धद्बद्ग1द्गह्य ढ्डद्यद्ग2 ष्ड्डह्यद्ध 3.25 द्यड्डद्मद्ध द्घह्मश्रद्व द्दह्मश्रष्द्गह्म4 ह्यह्लश्रह्मद्गञ्जद्धद्बद्ग1द्गह्य ढ्डद्यद्ग2 ष्ड्डह्यद्ध 3.25

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Dec 2019 07:02 PM (IST) Updated:Fri, 13 Dec 2019 07:02 PM (IST)
किराना की दुकान से चोरों ने उड़ाए नगदी 3.25 लाख
किराना की दुकान से चोरों ने उड़ाए नगदी 3.25 लाख

जागरण संवाददाता, सुखपुरा (बलिया): चट्टी पर दुर्गा मंदिर के समीप गुरुवार की रात किराना की दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने लगभग 3.25 लाख रुपये नगद चुरा लिया। इससे दुकानदारों में आक्रोश व्याप्त है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

सोबईबांध निवासी हरेराम वर्मा की सुखपुरा चट्टी पर दुर्गा मंदिर के समीप किराना की दुकान है। प्रतिदिन की भांति वह रात आठ बजे दुकान बंद कर घर चले गए। अगले दिन सुबह वह जब गांव से दुकान पर आए तो दुकान का ताला टूटा देख उनके होश उड़ गया। दुकान के अंदर रखे गए 3.25 लाख रुपये चोर काउंटर से निकाल लिए थे। वहीं सिक्कों से भरा एक बोरी चोर वहीं छोड़ गए। आश्चर्य तो यह है कि किराना दुकान के अन्य सामानों को चोरों ने हाथ तक नहीं लगाया। इसकी खबर लगते ही काफी संख्या में लोग जुट गए। दुकानदार ने इसकी लिखित सूचना थाना सुखपुरा को दी है। दुकानदार ने बताया कि बाजार करने के लिए ये सभी मैंने रुपये यहीं छोड़ दिया था। क्षेत्र में इन दिनों चोरी की बढ़ रही घटनाओं से आम लोगों में काफी दहशत है। मंगलवार की रात भी समीपवर्ती ग्राम भलुही के बौरी में चोरों ने कल्पनाथ यादव के मकान की चारदीवारी फांदकर उनका बक्सा उठा ले गए थे जिसमें 1,7 लाख रुपये नगद व हजारों के जेवर चुरा लिए थे। दुकान में हुई चोरी की घटना से दुकानदारों में आक्रोश व्याप्त है।

मोबाइल की दुकान में चोरी

जासं, सहतवार: थाना क्षेत्र के बेलऊर में गुरुवार की रात को चोरों ने मोबाइल की दुकान का ताला तोड़कर उसमें रखा नगदी समेत पचास हजार के सामान चुरा लिए। चोरी की इस घटना से लोगों में आक्रोश व्याप्त है। नगर पंचायत सहतवार के वार्ड नं. 9 निवासी साहिल की बलेऊर में मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान है। शाम को वह दुकान बन्द कर अपने घर चला गया। रात में चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर एक बैट्री, 50 चार्जर, 10 मोबाइल, ग्राहक का दस एनड्रायड मोबाइल, हेडफोन व नगदी चुरा लिए। दुकानदार ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी है।

chat bot
आपका साथी