पश़ु धन प्रसार अधिकारी के घर से उड़ाया लाखों का सामान

जागरण संवाददाता इंदरपुर (बलिया) गड़वार थाना क्षेत्र के बुढ़ऊ गांव में मंगलवार की रात चो

JagranWed, 08 Dec 2021 04:46 PM (IST)
पश़ु धन प्रसार अधिकारी के घर से उड़ाया लाखों का सामान

जागरण संवाददाता, इंदरपुर (बलिया) : गड़वार थाना क्षेत्र के बुढ़ऊ गांव में मंगलवार की रात चोरों ने पशु धन प्रसार अधिकारी शिवाजी सिंह के मकान में छत के सहारे नीचे उतर कर लाखों के गहने, नकदी व कागजात चुरा लिए। चोरों ने घटना को अंजाम देते समय स्वजन के सोने वाले कमरे को बाहर से बंद कर दिया था। पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

गड़वार ब्लॉक के पशु चिकित्सालय में तैनात पशु धन प्रसार अधिकारी का बुढ़ऊ गांव में दो मंजिला मकान है। रात में घर के सभी सदस्य खाना खाकर कमरों में सो गए। वह ऊपरी तल के कमरे में सोए थे। उनकी पत्नी इलाज के लिए बहु के साथ एसजीपीजीआई लखनऊ गई हुईं थीं। उनके व बहू के कमरे में बाहर से ताला बंद था। रात को चोर छत के सहारे प्रवेश कर गए। स्वजन के सोने वाले कमरे की बाहर से कुंडी बंद कर दी। कमरों का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश कर गए। आलमारी, बक्सा और अटैची से सोने की छह चूड़ी, एक सेट झुमका, एक बाली, आठ अंगूठी, एक हार, दो मंगलसूत्र, तीन चेन, एक मंगटीका, घड़ी, 20 चांदी का सिक्के, पांच पायल, चांदी का गिलास और कटोरी सहित लाखों के आभूषण और 1.15 लाख नकदी चुरा कर फरार हो गए। शिवाजी सिंह की भाई की पत्नी की नींद खुली तो बाहर से कमरा बंद था। मोबाइल से उन पर फोन किया। वह नीचे आकर शिवजी ने उसके कमरे के दरवाजे को खोला। बगल के बंद दो कमरों का ताला टूटा देखकर वह अवाक हो गए। कमरों में रखा बक्सा, अटैची व अलमारी टूटी पड़ी थी। पुलिस मौके पर पहुंच कर चोरों के खोजबीन में जुट गई।

थाना प्रभारी दुर्गेश्वर मिश्रा ने बताया कि चोरी की घटना हुई है। जल्द ही इसका पर्दाफाश किया जाएगा।

--------

ग्रील तोड़कर गहने व नकदी चोरी

गड़वार : थाना क्षेत्र के बभनौली गांव के धर्मनपुर मौजे में मंगलवार की रात चोरों ने श्याम नारायण वर्मा की मकान का खिड़की का ग्रिल उखाड़कर गहने व नकदी चुरा लिए। पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी है। रात को खाना खाकर स्वजन दो कमरों में सोने के लिए चले गए। चोरों ने रात को एक कमरे की खिड़की का ग्रील उखाड़कर उसमें रखी आलमारी व अटैची का तोड़ दिया। उसमें रखा दस हजार रुपये के गहने व पांच हजार नकदी चुरा लिए। ग्राम प्रधान प्रतिनिधि धनशेर वर्मा की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच में जुट गई है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.