बिसौली गांव की सूरत बदलने में जुटी युवाओं की टीम

जागरण संवाददाता बलिया रेवती ब्लाक के बिसौली गांव में आधा दर्जन युवाओं की टीम सिस्टम को आ

By JagranEdited By: Publish:Sun, 06 Jun 2021 06:06 PM (IST) Updated:Sun, 06 Jun 2021 06:06 PM (IST)
बिसौली गांव की सूरत बदलने में जुटी युवाओं की टीम
बिसौली गांव की सूरत बदलने में जुटी युवाओं की टीम

जागरण संवाददाता, बलिया : रेवती ब्लाक के बिसौली गांव में आधा दर्जन युवाओं की टीम सिस्टम को आईना दिखाने पर जुट गई है। यहां पर महीनों से सफाई नहीं हुई तो एक सप्ताह से ग्रामीण बलवंत सिंह के नेतृत्व में आधा दर्जन युवा खुद गांव की सफाई करने में जुट गये हैं। वह अब हर शनिवार को स्वच्छता सेवा सप्ताह भी मनाते हैं। पूरे गांव को स्वच्छता को लेकर सजग कर रहे हैं। रोज सुबह सात से नौ बजे तक सफाई का सिलसिला एक हफ्ते से जारी है। यही टीम पिछले हफ्ते गांव की मुख्य सड़क के गड्ढे भरने में जुट गई थी।

----

एडीपीआरओ की समीक्षा बैठक 10 को

जागरण संवाददाता, नगरा ( बलिया) : ब्लाक मुख्यालय पर 10 जून को अपर जिला पंचायत राज अधिकारी गुलाब सिंह पंचायत भवन व सामुदायिक शौचालयों के निर्माण कार्य की समीक्षा करेंगे। गांवों में साफ सफाई, सेनेटाइजेशन, कंपोस्ट खाद गड्ढा निर्माण व प्लास्टिक पालिथीन के एकत्रीकरण को कार्रवाई कराई जाएगी।

-----

शोक सभा का आयोजन

जागरण संवाददाता, बैरिया (बलिया) : कांग्रेस कमेटी मुरली छपरा ब्लॉक अध्यक्ष डॉ. विश्वकर्मा शर्मा के बड़े भाई सुग्रीव शर्मा के निधन पर कैंप कार्यालय पर वरिष्ठ नेता सीबी मिश्र की अध्यक्षता में शोक सभा कर श्रद्धांजलि दी गई। ब्लॉक अध्यक्ष पारस नाथ वर्मा, नगर अध्यक्ष मुन्ना सिंह, बच्चा सिंह आदि रहे।

----

मृत शिक्षिका के पति को दिए एक लाख

जागरण संवाददाता, बेरुआरबारी (बलिया) : प्राथमिक शिक्षक संघ बेरुआरबारी ने मृत शिक्षका पूनम सिंह के परिजनों को एक लाख रुपये की सहयोग राशि दी। कोरोना काल में भरखरा कंपोजिट विद्यालय में तैनात शिक्षिका की पंचायत चुनाव के बाद मौत हो गई थी। संघ के अध्यक्ष जितेंद्र प्रताप सिंह, मंत्री संजय दुबे उनके घर जाकर यह सहयोग राशि पति अरविद सिंह को प्रदान किए।

chat bot
आपका साथी