बाइक चोरी होने से नाराज छात्रों ने कॉलेज गेट पर दिया धरना

पीजी कालेज दुबेछपरा से एक छात्र की बाइक चोरी होने की घटना से क्षुब्ध छात्रों ने कॉलेज गेट पर बुधवार को धरना दिया। प्राचार्य डा. गौरीशंकर द्विवेदी धरनारत छात्रों से बात कर मामला सुलझाना चाहते थे

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Feb 2020 06:30 PM (IST) Updated:Wed, 05 Feb 2020 06:30 PM (IST)
बाइक चोरी होने से नाराज छात्रों ने कॉलेज गेट पर दिया धरना
बाइक चोरी होने से नाराज छात्रों ने कॉलेज गेट पर दिया धरना

जागरण, दुबेछपरा (बलिया): पीजी कालेज दुबेछपरा से एक छात्र की बाइक चोरी होने की घटना से क्षुब्ध छात्रों ने कॉलेज गेट पर बुधवार को धरना दिया। प्राचार्य डा. गौरीशंकर द्विवेदी धरनारत छात्रों से बात कर मामला सुलझाना चाहते थे लेकिन बात नहीं बनी। छात्रों का आरोप है कि महाविद्यालय के समस्त स्टाफ अपनी बाइक व कार गेट की अंदर ले जाकर रखते हैं जबकि छात्रों की बाइक व साइकिल गेट के बाहर ही खड़ी रहती है।

ऐसे में आए दिन साइकिल व बाइक चोरी, बाइक की लाइट तोड़ने, पंचर करने, पेट्रोल निकालने जैसी घटनाएं होती रहती हैं। छात्रों की बाइक व साइकिल रखने के लिए स्टैंड बनाने की मांग प्राचार्य से कई बार की गई कितु आश्वासन के बाद भी इसकी कोई व्यवस्था नहीं की गई। आंदोलित छात्र, पीड़ित को दूसरी बाइक देने तथा सीसीटीवी कैमरा ठीक कराने की मांग कर रहे हैं। इस बाबत प्राचार्य डा. गौरीशंकर द्विवेदी ने बताया कि परीक्षा अब सिर पर है। इसके लिए हम टेंडर कराने जा रहे हैं। नए सत्र से व्यवस्था ठीक हो जाएगी। उधर छात्र महाविद्यालय बंद होने के बाद धरना समाप्त कर दिए और अगले दिन फिर धरना देने की बात कही। इस मौके पर अभिनव सिंह चिराग, अमूल सिंह, अभिषेक द्विवेदी, पीयूष पांडेय, रोशन दुबे, बिट्टू मिश्र, आनंद सिंह, अमित उपाध्याय, रोहित सिंह, आदित्य मिश्र, राजा साह आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी