छात्र नेताओं ने फूंका प्रशासन का पुतला

कुंवर ¨सह पीजी कालेज के छात्रों ने सोमवार को टीडी कालेज के छात्र नेताओं पर दर्ज मुकदमा के खिलाफ छात्रसंघ के अध्यक्ष अंकित कुमार ¨सह के नेतृत्व में जिला प्रशासन का पुतला कालेज गेट पर दहन किया। इस दौरान छात्रों ने जिला प्रशासन को सत्ता पक्ष के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया। अंकित कुमार ¨सह ने कहा कि जिला प्रशासन सत्ता पक्ष के इशारे पर कानून का दुरूपयोग करते हुए छात्र व छात्रनेताओं को प्रताणित करने का काम कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Nov 2018 09:55 PM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 09:55 PM (IST)
छात्र नेताओं ने फूंका प्रशासन का पुतला
छात्र नेताओं ने फूंका प्रशासन का पुतला

जागरण संवाददाता बलिया: कुंवर ¨सह पीजी कालेज के छात्र नेताओं ने सोमवार को टीडी कालेज के छात्र नेताओं पर दर्ज मुकदमा के खिलाफ छात्रसंघ के अध्यक्ष अंकित कुमार ¨सह के नेतृत्व में जिला प्रशासन का पुतला कालेज गेट पर दहन किया। इस दौरान छात्रों ने जिला प्रशासन को सत्ता पक्ष के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया। कहा कि जिला प्रशासन सत्ता पक्ष के इशारे पर कानून का दुरूपयोग करते हुए छात्र व छात्र नेताओं को प्रताड़ित करने का काम कर रही है। छात्रसंघ चुनाव के दिन जो नेता कालेज पर थे ही नहीं उनका नाम भी सत्ताधारियों के इशारे पर मुकदमा में दर्ज किया गया। छात्र नेताओं ने जिला प्रशासन से कहा कि छात्र नेताओं पर दर्ज हुए मुकदमा वापस होने तक आन्दोलन चलता रहेगा। इस मौके पर मानवेन्द्र विक्रम, राकेश ¨सह ¨टकू, मिथलेश यादव, अभिषेक यादव, राजेन्द्र यादव, रणजीत गोंड, पवन ¨सह, दीपू, प्रमोद यादव, मन्टू कुमार ठाकूर, राजाराम, आर्यन, अमजद अली, वीरेन्द्र यादव आदि छात्र व छात्रनेता मौजूद थे।

बैरिया : सुदिष्ट बाबा स्नातकोत्तर महाविद्यालय रानीगंज के छात्र नेताओं ने छात्रसंघ चुनाव के दौरान टीडी कॉलेज में हुए बवाल में बिना कोई जांच किए जिला प्रशासन द्वारा जबर्दस्ती निर्दोष छात्र नेताओं को फंसाए जाने का आरोप लगाते हुए छात्रनेताओं ने जिला प्रशासन का पुतला दहन किया। पुतला दहन करने वालों में छात्र नेता विकास कुमार गुप्ता, अभिषेक गिरि, अंकित कुमार, सोनू साह, गोलू वर्मा, शनि पांडेय, विपुल ¨सह, विशाल ¨सह, गोलू ¨सह, मंजीत ¨सह आदि मौजूद थे। बेरुआरबारी : टीडी कॉलेज के छात्र नेताओं पर दर्ज फर्जी मुकदमे के विरोध में छात्र नेताओं ने प्रशासन का पुतला फूंका। समाजवादी छात्र सभा के जिला अध्यक्ष रानाकुणाल ¨सह ने कहा की जब तक छात्रों पर हुए फर्जी मुकदमे वापस नहीं हो जाता तब तक हम चैन से नहीं बैठेंगे। इस मौके पर सौरभ शेखर, सौरभ रंजन, नवीन गुप्ता, ज्योतिष ¨सह, छोटू ¨सह, सरफराज खान, दिलशाद खान आदि मौजूद थे।

रसड़ा : मथुरा पीजी कालेज रसड़ा के छात्र नेताओं की एक आवश्यक बैठक डाक बंगला पर पूर्व अध्यक्ष छात्र संघ अध्यक्ष अभिषेक ¨सह रिषु की अध्यक्षता में हुई। इसमें छात्र संघ चुनाव के दरम्यान आवंछनीय तत्वों द्वारा चलाई गई गोली में छात्र नेताओं को झूठे मुकदमे में फंसाए जाने पर गहरा आक्रोश व्यक्त करते हुए आंदोलन की चेतावनी दी गई। इस मौके पर मोनू चौहान, नित्यानंद ¨सह, नरेंद्र विक्रम ¨सह, ललित ¨सह, धनंजय ¨सह, अभिषेक ¨सह, विवेक ¨सह, करन ¨सह, शशांक ¨सह, राजवीर ¨सह, आनंद ¨सह, सूर्यप्रताप ¨सह, मनीष यादव, प्रतीक ¨सह हैप्पी आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी