जीत के जश्न में पटाखे फोड़ने पर मारपीट, पथराव

पंचायत चुनाव में जीत का जश्न मनाने के दौरान ब्लाक क्षेत्र के क

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 06:55 PM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 06:55 PM (IST)
जीत के जश्न में पटाखे फोड़ने पर मारपीट, पथराव
जीत के जश्न में पटाखे फोड़ने पर मारपीट, पथराव

जागरण संवाददाता, नगरा ( बलिया) : पंचायत चुनाव में जीत का जश्न मनाने के दौरान ब्लाक क्षेत्र के कसौंडर गांव में अलग-अलग स्थानों पर समर्थकों के बीच जमकर मारपीट हुई। एक स्थान पर पटाखे जलाने वाले परिवार को बुरी तरह पीटा गया तो दूसरे स्थान पर पटाखे छोड़ने को लेकर जमकर ईंट-पत्थर भी चले। पुलिस ने मौके से आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है। तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

पंचायत चुनाव की गणना में कसौंडर गांव का परिणाम आने के बाद समर्थकों में जोश भरपूर था। शिवानंद खरवार के घर के लड़के अपने दरवाजे पर पटाखे फोड़ रहे थे। कुछ लोगों ने आपत्ति की और कहा कि अपने घर मे पटाखे जलाओ। नाराज लोग उसके घर मे घुसकर परिवार के सभी सदस्यों को मारने पीटने लगे। यहां तक कि महिलाओं को भी नहीं बख्शा। गांव के ही दूसरे छोर पर कुछ लोग रास्ते पर पटाखा फोड़ने लगे। वहां भी लोगों के मना करने पर कुछ दूर हटकर पटाखा फोड़ने लगे। पटाखा छटककर एक व्यक्ति के बरामदे में जा गिरा। इससे वहां भगदड़ मच गयी। मामला बढ़ते देख पत्थरबाजी होने लगी। इसमें दो लोगों को हल्की चोटें आई। क्षेत्राधिकारी रसड़ा भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने राजेश सिंह की तहरीर पर 21 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है। थाना प्रभारी शिवमिलन ने बताया कि पटाखा जलाने को लेकर विवाद हुआ था। गांव में शांति व्यवस्था के लिए पुलिस बल तैनात किया गया है। विजय जुलूस निकालने पर मुकदमा

नगरा: थाना क्षेत्र के महरी गांव में पंचायत चुनाव जीतने के बाद अपने समर्थकों संग विजय जुलूस निकालने पर स्थानीय पुलिस ने प्रधान सहित 15 नामजद व 15 अज्ञात पर मुकदमा दर्ज कर दिया। थाना प्रभारी शिवमिलन ने बताया कि रोक के बावजूद भी जीते हुए प्रत्याशी द्वारा विजय जुलूस निकाला गया था। इनके ऊपर कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी