स्टेडियम में जलभराव के विरोध में प्रदर्शन, नारेबाजी

जागरण संवाददाता बलिया वीर लोरिक स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में जलभराव के विरोध में खिलाड़ियों

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 05:34 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 06:27 PM (IST)
स्टेडियम में जलभराव के विरोध में प्रदर्शन, नारेबाजी
स्टेडियम में जलभराव के विरोध में प्रदर्शन, नारेबाजी

जागरण संवाददाता, बलिया: वीर लोरिक स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में जलभराव के विरोध में खिलाड़ियों ने बुधवार को प्रदर्शन किया। इस दौरान जमकर नारेबाजी की गई।

स्टेडियम को जलभराव से मुक्ति दिलाने के लिए खिलाड़ी लामबंद होकर कलेक्ट्रेट पहुंचे और प्रदर्शन किया। सिटी मजिस्ट्रेट को पत्रक सौंपते हुए एक सप्ताह के अंदर जलभराव से मुक्ति दिलाने की मांग की। चेतावनी दी कि अगर निर्धारित समय के अंदर स्टेडियम को जलभराव से मुक्ति नहीं दी गई तो आंदोलन का रूख अख्तियार किया जाएगा।

छात्रनेता रिपुंजय रमण पाठक रानू ने कहा कि नगर के तमाम मोहल्लों का पानी पुलिस अधीक्षक कार्यालय सहित जिला कारागार की तरफ से निकाल कर पंपिग सेट से स्टेडियम में फेंका जा रहा है, जिससे वह उसमें गंदा पानी जमा हो गया है। प्रतिदिन हजारों लोग अभ्यास करने वाले खिलाड़ियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

सड़कों पर दौड़ लगाने से युवा चोटिल हो जा रहे हैं वहीं हादसों का हर पल डर बना रहता है। सबसे ज्यादा दिक्कत बालिकाओं की तैयारी में हो रहा है। दो सालों से जलभराव के वजह से युवाओं की प्रतिभा खत्म हो गई है। सिटी मजिस्ट्रेट ने आश्वासन दिया कि नगर पालिका के अधिकारी समेत अन्य अधिकारियों के साथ बैठक कर हल निकाला जाएगा। छात्रों ने प्रशासन को सात दिन का समय दिया।

इस मौके पर मधुवेष सिंह, मुकेश गिरि, देवानंद पाण्डेय, संजय कुमार, आदित्य सिंह, मनीष यादव, दिव्या पाण्डेय, आरुषि यादव, मनीष गिरि व ओमप्रकाश आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी