रोजगार के अधिकार को चलाया जाएगा हस्ताक्षर अभियान

बलिया इंडियन पीपुल्स सर्विसेज (आइपीएस) की ओर से शनिवार को टाउन हाल में छात्र-युवा सम्मेलन का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बृजेश यादव बागी ने कहा कि स्वास्थ्य शिक्षा और रोजगार है हम सबका जन्मसिद्ध अधिकार।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Oct 2019 09:33 PM (IST) Updated:Sun, 20 Oct 2019 06:08 AM (IST)
रोजगार के अधिकार को चलाया जाएगा हस्ताक्षर अभियान
रोजगार के अधिकार को चलाया जाएगा हस्ताक्षर अभियान

जागरण संवाददाता, बलिया : इंडियन पीपुल्स सर्विसेज (आइपीएस) की ओर से शनिवार को टाउन हाल में छात्र-युवा सम्मेलन का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बृजेश यादव बागी ने कहा कि स्वास्थ्य शिक्षा और रोजगार, है हम सबका जन्मसिद्ध अधिकार।

रोजगार के अधिकार के लिये छात्र युवाओं को राष्ट्रव्यापी संगठित संघर्ष छेड़ने की आवश्यकता है। अच्छे दिन लाने व हर वर्ष दो करोड़ रोजगार उपलब्ध कराने के नाम पर केन्द्र की सत्ता में आई भाजपा की मोदी सरकार में रोजगार मिलना तो दूर दिन प्रतिदिन रोजगार के अवसर कम होते जा रहे है। कहा कि रोजगार के अधिकार के लिये आइपीएस द्वारा गांव-गांव व महाविद्यालयों में हस्ताक्षर अभियान चलाया जा रहा है जो गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या को प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रोजगार उपलब्ध कराओ महारैली का आयोजन कर बेरोजगारों द्वारा रोजगार की गारंटी की मांग को लेकर हस्ताक्षरित पत्रक प्रधानमंत्री को प्रेषित किया जायेगा।

इस मौके पर कृष्णा कुमार गोंड, दीपक प्रसाद गोंड, श्याम कुमार गोंड, अग्रेस मौर्या, डा.अवैस असगर, जुबैर खान, जीउत गोंड, रंजीत गोंड निहाल, अखिलेश यादव, मिथिलेश खरवार, अखिलेश गोंड, धनंजय गोंड आदि मौजूद थे। अध्यक्षता राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविन्द गोंडवाना व संचालन जिलाध्यक्ष सुरेश शाह ने किया।

chat bot
आपका साथी