नहर में शव मिलने से सनसनी, पुलिस को शव सौंपने से इंकार

स्द्गठ्ठह्यड्डह्लद्बश्रठ्ठ श्रद्घ द्घद्बठ्ठस्त्रद्बठ्ठद्द ढ्डश्रस्त्र4 द्बठ्ठ ष्ड्डठ्ठड्डद्य ह्मद्गद्घह्वह्यड्डद्य ह्लश्र द्धड्डठ्ठस्त्र श्र1द्गह्म ढ्डश्रस्त्र4 ह्लश्र श्चश्रद्यद्बष्द्गस्द्गठ्ठह्यड्डह्लद्बश्रठ्ठ श्रद्घ द्घद्बठ्ठस्त्रद्बठ्ठद्द ढ्डश्रस्त्र4 द्बठ्ठ ष्ड्डठ्ठड्डद्य ह्मद्गद्घह्वह्यड्डद्य ह्लश्र द्धड्डठ्ठस्त्र श्र1द्गह्म ढ्डश्रस्त्र4 ह्लश्र श्चश्रद्यद्बष्द्गस्द्गठ्ठह्यड्डह्लद्बश्रठ्ठ श्रद्घ द्घद्बठ्ठस्त्रद्बठ्ठद्द ढ्डश्रस्त्र4 द्बठ्ठ ष्ड्डठ्ठड्डद्य ह्मद्गद्घह्वह्यड्डद्य ह्लश्र द्धड्डठ्ठस्त्र श्र1द्गह्म ढ्डश्रस्त्र4 ह्लश्र श्चश्रद्यद्बष्द्गस्द्गठ्ठह्यड्डह्लद्बश्रठ्ठ श्रद्घ द्घद्बठ्ठस्त्रद्बठ्ठद्द ढ्डश्रस्त्र4 द्बठ्ठ ष्ड्डठ्ठड्डद्य ह्मद्गद्घह्वह्यड्डद्य ह्लश्र द्धड्डठ्ठस्त्र श्र1द्गह्म ढ्डश्रस्त्र4 ह्लश्र श्चश्रद्यद्बष्द्गस्द्गठ्ठह्यड्डह्लद्बश्रठ्ठ श्रद्घ द्घद्बठ्ठस्त्रद्बठ्ठद्द ढ्डश्रस्त्र4 द्बठ्ठ ष्ड्डठ्ठड्डद्य ह्मद्गद्घह्वह्यड्डद्य ह्लश्र द्धड्डठ्ठस्त्र श्र1द्गह्म ढ्डश्रस्त्र4 ह्लश्र श्चश्रद्यद्बष्द्ग

By JagranEdited By: Publish:Sat, 02 Nov 2019 05:13 PM (IST) Updated:Sat, 02 Nov 2019 05:13 PM (IST)
नहर में शव मिलने से सनसनी, पुलिस को शव सौंपने से इंकार
नहर में शव मिलने से सनसनी, पुलिस को शव सौंपने से इंकार

जागरण संवाददाता, बेररुआरबारी (बलिया): सुखपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सूर्यपुरा में शुक्रवार की रात करीब आठ बजे नहर में शिवशंकर धोबी (55) का शव मिलने से हर कोई अवाक रह गया। इससे उसके परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने नहर में गिरा देने का आरोप लगाते हुए पुलिस को शव सौंपने से इंकार कर दिया। इसको लेकर देर रात तक कई थानों की फोर्स परिवार वालों को मनाने में लगी रही। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को पोस्टमार्टम के लिए शव सौंपा। लोगों का आरोप था कि अमरबेल की तरह बढ़ रहे अवैध शराब के कारण इस तरह की घटनाएं अधिक हो रही हैं।

रात को नहर के पास से गुजर रहे कुछ लोगों की नजर उसमें गिरे एक व्यक्ति पर पड़ी। इस पर वे हो हल्ला मचाने लगे। इस पर असपास के लोग पहुंच गए। किसी तरह से शव को बाहर निकाला गया। इसकी शिनाख्त शिवशंकर धोबी निवासी सूर्यपुरा के रूप में हुई। इसकी खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिवार के सदस्य अवैध शराब पिलाकर नहर में गिरा देने का आरोप लगाते हुए पुलिस से उलझ गए। इससे तनाव की स्थिति पैदा हो गई। पुलिस ने माहौल बिगडता देख कई थानों की फोर्स बुला ली गई।

परिजन पुलिस को शव देने से इंकार कर दिए। वहीं क्षेत्र में पुलिस की मिली भगत से बन रही अवैध शराब को बंद कराने की मांग करने लगे। इसको लेकर तनाव की स्थिति पैदा हो गई। ग्रामीण दीपक सिंह, चन्दन सिंह, बालेंदु रजक, रमेश पांडेय ने अवैध शराब बनाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इस पर सीओ सदर अरुण कुमार सिंह, थानाध्यक्ष वीरेन्द्र यादव के शराब माफियाओं के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्यवाही करने का आश्वासन दिया। इसके बाद परिवार वालों ने पुलिस को शव सोँपा।

अवैध शराब बना हादसा का कारण

बेरुआरबारी: सुखपुरा थाना क्षेत्र के सूर्यपुरा में नहर में संदिग्ध परिस्थितियों मृत पड़े शिवशंकर धोबी के मौत के सूचना के बाद छठ पर्व पर गांव में शोक की लहर दौड़ गई। मृतका की पत्नी मुन्नी देवी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया हैं। रिश्तेदारों व गांव की महिलाओं के संत्वना देने के बाद भी वह बेहोश हो जा रही थीं। वह बार-बार वह गांव में अवैध रूप से चल रहे शराब के धंधे को ही आपने पति के मौत का कारण बता रही थी। आरोप लगाया कि यह सब पुलिस की मिली भगत से ऐसा हो रहा हैं नहीं तो इनकी मजाल कहा की खुलेआम अवैध शराब का धंधा करते।

chat bot
आपका साथी