पवन एक्सप्रेस में मिला अर्धनग्न शव

जागरण संवाददाता बलिया रेलवे स्टेशन पर खड़ी डाउन पवन एक्सप्रेस की स्लीपर बोगी एस-4 में श

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 05:55 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 05:55 PM (IST)
पवन एक्सप्रेस में मिला अर्धनग्न शव
पवन एक्सप्रेस में मिला अर्धनग्न शव

जागरण संवाददाता, बलिया : रेलवे स्टेशन पर खड़ी डाउन पवन एक्सप्रेस की स्लीपर बोगी एस-4 में शनिवार को वृद्ध का अर्धनग्न शव मिलने से हड़कंप मच गया। जीआरपी ने शव की शिनाख्त करने का काफी प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी।

वाराणसी से छपरा की तरफ जा रही पवन एक्सप्रेस प्लेटफार्म एक पर पहुंचने से पूर्व ही कंट्रोल से सूचना मिली की स्लीपर बोगी में एक वृद्ध अचेत पड़ा हुआ है। रेलवे व जीआरपी सतर्क हो गई। प्लेटफार्म पर ट्रेन रुकते ही प्रशासन ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी। बोगी में मिलने के बाद उसे ट्रेन से नीचे उतार चिकित्सकीय ने जांच किया गया। चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जीआरपी प्रभारी शिवचन यादव ने बताया कि काफी प्रयास के बाद उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। अन्य स्टेशनों पर पता लगाया जा रहा है। इस बीच ट्रेन करीब बीस मिनट स्टेशन पर ही खड़ी रही।

-------------------

अज्ञात शव की नहीं हो सकी शिनाख्त

बलिया : शहर के जापलिनगंज मोहल्ले में शुक्रवार को मिले अज्ञात 60 वर्षीय वृद्ध का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस के काफी प्रयास के बाद भी उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी। पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जापलिनगंज चौक के पास एक अचेतावस्था में पड़े व्यक्ति दिखाई दिया। मोहल्ले के लोगों ने इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

chat bot
आपका साथी