बारिश ने बढ़ाई मुश्किलें, डूबे सड़क व मोहल्ले

जागरण संवाददाता बलिया जिले में शुक्रवार की सुबह झमाझम बारिश हुई। इससे मौसम पूरी तरह

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 07:07 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 07:07 PM (IST)
बारिश ने बढ़ाई मुश्किलें, डूबे सड़क व मोहल्ले
बारिश ने बढ़ाई मुश्किलें, डूबे सड़क व मोहल्ले

जागरण संवाददाता, बलिया : जिले में शुक्रवार की सुबह झमाझम बारिश हुई। इससे मौसम पूरी तरह सुहाना हो गया और लोगों को गर्मी से राहत मिल गई। सुबह से ही आसमान में बादलों से घिर गया। कभी तेज तो कभी धीमी बारिश होती रही। हालांकि दोपहर बाद बारिश का दौर थम गया। बारिश की वजह से सुबह लोगों का घरों से निकलना मुश्किल हो गया था। सबसे ज्यादा दिक्कत दिहाड़ी मजदूरी करने वालों को हुई। काम न मिलने के कारण वे वापस लौट गए। जिले के लगभग सभी क्षेत्रों में जोरदार बारिश हुई। बारिश से शहर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में जलभराव से स्थिति दयनीय हो गई है। बारिश के बाद नगर के कई मोहल्लों में नालियां चोक हो गई हैं तो गंदगी से लोगों का जीना मुहाल हो गया है। नगर के आवास विकास कालोनी, श्रीराम बिहार कालोनी, विवेका नंद कालोनी, सतनी सराय, एससी कालेज चौराहा आदि स्थलों पर पानी भर गया है। वहीं पुलिस कार्यालय, स्टेडियम, माडल तहसील, पुलिस परेड ग्राउंड में जल भराव की स्थिति बन गयी है। सतीश चंद्र कालेज चौराहे की एनएच-31 सड़क पर घुटने भर पानी लगने से गड्ढे में गिरकर लोग घायल हो गये।

----

पुलिस चौकी में घुसा पानी, जवान की बढ़ी परेशानी

बिल्थरारोड : अनवरत बारिश से पुलिस को भी परेशानी झेलना पड़ा। कुछ ही घंटों में सीयर चौकी के अंदर पानी चला गया। इससे जवानों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। सिपाही पानी बाहर निकलाने को लेकर काफी परेशान हुए।

-------

कच्चा मकान गिरा, गाय व दो बछिया घायल

रसड़ा : क्षेत्र में 24 घंटे से अनवरत हो रही बारिश के चलते जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। ब्लाक क्षेत्र में कच्चे मकान व झोपड़ियां गिर गई। हथुई गांव के राजभर बस्ती में पारसनाथ राजभर का मकान अचानक गिर गया, जिसके मलबे में गाय सहित दो बछिया दबकर घायल हो गई। गृह स्वामी को भी चोटें आई। ग्रामीणों ने किसी तरह घायलों को बाहर निकाला।

chat bot
आपका साथी