बोर्ड की बैठक में वाटर ट्रीटमेंट प्लांट लगाने का प्रस्ताव पारित

जागरण संवाददाता रसड़ा (बलिया) आदर्श नगरपालिका परिषद रसड़ा की बोर्ड बैठक बुधवार को पालिका सभागार में हुई। इसमें शारीरिक दूरी नियम का पालन करते हुए सभी सभासदों सहित शासन द्वारा पांच अन्य नामित सभासद भी मौजूद रहे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 06:28 PM (IST) Updated:Thu, 09 Jul 2020 06:06 AM (IST)
बोर्ड की बैठक में वाटर ट्रीटमेंट प्लांट लगाने का प्रस्ताव पारित
बोर्ड की बैठक में वाटर ट्रीटमेंट प्लांट लगाने का प्रस्ताव पारित

जागरण संवाददाता, रसड़ा (बलिया) : आदर्श नगरपालिका परिषद रसड़ा की बोर्ड बैठक बुधवार को पालिका सभागार में हुई। इसमें शारीरिक दूरी के नियमों का पालन करते हुए सभी सभासदों सहित शासन से पांच अन्य नामित सभासद भी मौजूद रहे। इसमें मुख्य रूप से नगर में वाटर ट्रीटमेंट प्लांट लगाने तथा सीवर लाइन बिछाने का प्रस्ताव पारित किया गया। इसके अतिरिक्त नगर में कराए जा रहे निर्माण कार्यों पर विचार व्यक्त करते हुए अध्यक्ष की अनुमति से सभासदों के विचार एवं प्रस्ताव भी आमंत्रित किए गए।

बैठक में आमंत्रित क्षेत्रीय कोविड-19 प्रभारी डा.मुकेश वर्मा ने सभासदों को इस भीषण महामारी के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि सभासद अपनी जांच करा लें और सभी वार्डों में संदिग्ध व्यक्तियों की सूची तैयार कर स्वास्थ्य विभाग को जानकारी उपलब्ध कराएं। पालिकाध्यक्ष मोती रानी सोनी ने सभासदों से कोरोना महामारी पर नियंत्रण पाए जाने की दिशा में अपना पूर्ण सहयोग देने का आग्रह किया। विश्वास दिलाया कि नगर पालिका परिषद नगर में इस दिशा में प्रभावी कार्य करता रहेगा।

अंत में शोक प्रस्ताव पारित कर मनियर नगर पंचायत की अधिशासी अधिकारी की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना की गई। इस मौके पर कार्यवाहक अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सोनी, अधिशासी अधिकारी बब्बन यादव, रामबदन सिंह, वरिष्ठ लिपिक प्रदीप कुमार आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी