ग्रामीणों के दबाव में पुलिस ने छोड़ी बोलेरो

क्कश्रद्यद्बष्द्ग द्यद्गद्घह्ल क्चश्रद्यद्गह्मश्र ह्वठ्ठस्त्रद्गह्म श्चह्मद्गह्यह्यह्वह्मद्ग श्रद्घ 1द्बद्यद्यड्डद्दद्गह्मह्यक्कश्रद्यद्बष्द्ग द्यद्गद्घह्ल क्चश्रद्यद्गह्मश्र ह्वठ्ठस्त्रद्गह्म श्चह्मद्गह्यह्यह्वह्मद्ग श्रद्घ 1द्बद्यद्यड्डद्दद्गह्मह्यक्कश्रद्यद्बष्द्ग द्यद्गद्घह्ल क्चश्रद्यद्गह्मश्र ह्वठ्ठस्त्रद्गह्म श्चह्मद्गह्यह्यह्वह्मद्ग श्रद्घ 1द्बद्यद्यड्डद्दद्गह्मह्यक्कश्रद्यद्बष्द्ग द्यद्गद्घह्ल क्चश्रद्यद्गह्मश्र ह्वठ्ठस्त्रद्गह्म श्चह्मद्गह्यह्यह्वह्मद्ग श्रद्घ 1द्बद्यद्यड्डद्दद्गह्मह्यक्कश्रद्यद्बष्द्ग द्यद्गद्घह्ल क्चश्रद्यद्गह्मश्र ह्वठ्ठस्त्रद्गह्म श्चह्मद्गह्यह्यह्वह्मद्ग श्रद्घ 1द्बद्यद्यड्डद्दद्गह्मह्यक्कश्रद्यद्बष्द्ग द्यद्गद्घह्ल क्चश्रद्यद्गह्मश्र ह्वठ्ठस्त्रद्गह्म श्चह्मद्गह्यह्यह्वह्मद्ग श्रद्घ 1द्बद्यद्यड्डद्दद्गह्मह्य

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Apr 2019 06:19 PM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2019 06:19 PM (IST)
ग्रामीणों के दबाव में पुलिस ने छोड़ी बोलेरो
ग्रामीणों के दबाव में पुलिस ने छोड़ी बोलेरो

जागरण संवाददाता, बांसडीहरोड (बलिया) : क्षेत्र के शंकरपुर गांव से गुरुवार की देर शाम पुलिस व स्वाट टीम ने गांव के ही एक व्यक्ति के दरवाजे से बोलेरो व दो व्यक्तियों को उठा लिया। इससे पूरे गांव में हड़कंप मच गया। आननफानन बड़ी संख्या में गांव के लोग थाने पंहुच गए और पुलिस से घटना के संबंध में पूछताछ करने लगे। मामला बढ़ता देख पुलिस ने गांव के दोनों व्यक्तियों को छोड़ दिया और इसे गलतफहमी में की गई कार्रवाई का नाम दे दिया।

दरअसल पुलिस को किसी ने सूचना दी थी कि शंकरपुर गांव में एक छत्तीसगढ़ की नंबर प्लेट लगी बोलेरो खड़ी है। इससे किसी वारदात को अंजाम दिया गया है। इसके बाद स्वाट टीम स्थानीय पुलिस के साथ गांव में छापेमारी करने पंहुच गई। गांव में किसी व्यक्ति के यहां बोलेरो से कुछ लोग आए थे। सड़क मार्ग से उक्त स्थल तक जाने का सही रास्ता न होने की वजह से उन लोगों ने सड़क किनारे एक व्यक्ति के दरवाजे पर गाड़ी खड़ी कर दी। इसके बाद देर शाम अचानक पुलिस व स्वाट टीम मौके पर पहुचीं और उस गाड़ी के बारे में पूछताछ करने लगी। जिस पर उक्त घर के लोगों ने अनभिज्ञता जताते हुए कहा कि गांव में अंदर गाड़ी न जा पाने की वजह से कोई भी आगंतुक गाड़ी खड़ी कर चला जाता है, इसलिए उन्हें नहीं मालूम कि ये किसकी गाड़ी है।

इस बात पर पुलिस उसी घर के दो व्यक्तियों को गाड़ी समेत उठाकर साथ लेती गई। इसके बाद गांव में हड़कंप की स्थिति मच गई। कुछ देर बाद ही पुलिस बैकफुट पर आ गयी और पकड़े गए दोनों लोगों को छोड़ दिया। पुलिस ने ग्रामीणों को बताया कि उन्हें गलत सूचना मिल गयी थी जिसके आधार पर ये कार्रवाई की गई। इस दौरान बड़ी देर तक हंगामे की स्थिति रही। पुलिस कारवाई से लोगों में काफी आक्रोश था।

chat bot
आपका साथी