अनियंत्रित हुआ ट्रक, पांच दुकानें क्षतिग्रस्त

थाना क्षेत्र के सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन के निकट मधुबनी सब्

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 06:23 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 06:23 PM (IST)
अनियंत्रित हुआ ट्रक, पांच दुकानें क्षतिग्रस्त
अनियंत्रित हुआ ट्रक, पांच दुकानें क्षतिग्रस्त

जागरण संवाददाता, बैरिया (बलिया) : थाना क्षेत्र के सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन के निकट मधुबनी सब्जी बाजार में रविवार की देर रात तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित हो गया। ट्रक की चपेट में आने से पांच सब्जी की दुकानें क्षतिग्रस्त हो गईं। हजारों रुपये की सब्जियां नष्ट हो गईं। संयोग ही था कि रात की वजह से कोई दुकानदार दुकान में नहीं था, वरना बड़ा हादसा हो सकता था।

रात लगभग 10 बजे रानीगंज की तरफ से खाली ट्रक लेकर गोपालनगर निवासी गोपाल यादव गांव जा रहा था। रफ्तार तेज होने के कारण ट्रेक अनियंत्रित होकर मधुबनी सब्जी बाजार स्थित दुकानों में घुस गया। इससे राजेंद्र, उधारी वर्मा, रामजी गोंड, रामप्रवेश वर्मा व रामजी सिंह के टीन शेड की दुकानों में रखी सब्जियां नष्ट हो गईं। दुकानों को काफी क्षति पहुंची है। तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। ट्रक व चालक को पकड़ लिया। इसी बीच सुरेमनपुर पुलिस चौकी के दो सिपाही भी मौके पर पहुंच गए।

पीड़ितों का आरोप है कि दुर्घटना के बाद थाने जाने से पुलिसकर्मियों ने रोक दिया। इस दौरान पिटाई भी की। चौकी इंचार्ज मंतोष सिंह ने बताया कि पिटाई का आरोप गलत है। पुलिस ने ट्रक सहित चालक को कब्जे में ले लिया है।

chat bot
आपका साथी