फिट इंडिया कार्यक्रम के तहत युवाओं ने निकाली साइकिल रैली

जासं दोकटी (बलिया) नेहरू युवा केंद्र खेलकूद युवा मंत्रालय भारत सरकार के तत्वावधान में फिट इंडिया कार्यक्रम के तहत साइकिल रैली व संगोष्ठी का आयोजन जूनियर हाई स्कूल उदयपुर बहुआरा में किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Jan 2020 06:47 PM (IST) Updated:Sat, 18 Jan 2020 06:47 PM (IST)
फिट इंडिया कार्यक्रम के तहत युवाओं ने निकाली साइकिल रैली
फिट इंडिया कार्यक्रम के तहत युवाओं ने निकाली साइकिल रैली

जासं, दोकटी (बलिया) : नेहरू युवा केंद्र खेलकूद युवा मंत्रालय भारत सरकार के तत्वावधान में फिट इंडिया कार्यक्रम के तहत साइकिल रैली व संगोष्ठी का आयोजन जूनियर हाई स्कूल उदयपुर बहुआरा में किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत युगपुरुष स्वामी विवेकानंद के चित्र के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित व माल्यार्पण कर हुई। तत्पश्चात मुख्य अतिथि अमित पांडे व शंकर दयाल सिंह ने संयुक्त रूप से हरी झंडी दिखाकर साइकिल रैली को रवाना किया।

रैली में क्षेत्र के युवाओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। संगोष्ठी को संबोधित करते हुए युवा समाजसेवी अमित पाण्डेय ने कहा कि स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मस्तिष्क का निवास होता है। हमें प्रतिदिन कम से कम पांच किलोमीटर टहलना चाहिए। शंकर दयाल सिंह ने कहा कि आज युवाओं के कंधे पर राष्ट्र के नवनिर्माण का दायित्व है। युवाओं को सर्वप्रथम अपने को स्वस्थ रखना होगा। इस मौके पर संजीत, राहुल, रोहित, विकास आदि लोग मौजूद थे। अंत में मुरली छपरा ब्लॉक के राष्ट्रीय युवा स्वयंसेवक राहुल राम व नंदिनी सिंह ने आभार व्यक्त किया।

chat bot
आपका साथी