पराग डेयरी कर्मचारी लापता, तलाश में जुटी पुलिस

जागरण संवाददाता बलिया सुखपुरा थाना क्षेत्र के जीराबस्ती स्थित पराग डेयरी में वित्त एवं लेखाधिक

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 06:03 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 06:03 PM (IST)
पराग डेयरी कर्मचारी लापता, तलाश में जुटी पुलिस
पराग डेयरी कर्मचारी लापता, तलाश में जुटी पुलिस

जागरण संवाददाता, बलिया : सुखपुरा थाना क्षेत्र के जीराबस्ती स्थित पराग डेयरी में वित्त एवं लेखाधिकारी के पद पर तैनात ज्ञानेंद्र मिश्रा लापता हो गए हैं। पुलिस इनकी तलाश में जुट गई है। वे 28 जुलाई को आफिस के कार्य से शहर स्थित बैंक में चेक जमा करने गए हुए थे। इसके बाद वे वापस नहीं लौटे। उसी समय उनका मोबाइल फोन भी बंद हो गया। काफी देर होने पर कर्मचारी उनकी तलाश में जुट गए। काफी प्रयास के बाद उनके स्वजनों व सुखपुरा थाना पुलिस को सूचना दिए। पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। सर्विलांस के सहारे एक बार उनकी लोकेशन रोडवेज बस अड्डा पर मिली। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के सहारे भी तलाश में जुटी हुई है। हनुमानगंज चौकी इंचार्ज अजय यादव ने बताया कि तलाश की जा रही है। दो माह में वे रिटायर्ड होने वाले थे।

-------

करेंट की चपेट में आने से युवक की मौत

जागरण संवाददाता, बांसडीह (बलिया) : नगर पंचायत के वार्ड नंबर एक में रविवार को करेंट की चपेट में आने से 25 वर्षीय अरविद राजभर की मौत हो गई। इससे उसके स्वजनों में कोहराम मच गया। वह बारिश का पानी निकालने के लिए लगे मोटर के खुले तार की चपेट में आ गया। स्वजन उसे अस्पताल ले गए। चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

----

चेन छीनने के मामले में पुलिस के हाथ खाली

जागरण संवाददाता, बलिया : सुखपुरा थाना क्षेत्र के भरतपुरा गांव में 27 जुलाई की देर शाम रिटायर्ड महिला शिक्षक कलावती देवी पत्नी सूर्यनाथ चौबे के गले से चेन छीनने के मामले में पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं। उचक्कों के धक्के से गिरने से उनके हाथ में चोट भी आई थी। इसके बाद भी आज तक कोई सुराग हाथ नहीं लग सका। इस घटना से महिला आहत हैं।

chat bot
आपका साथी