सड़क हादसों में एक की मौत, दर्जनभर गंभीर

जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में जहां एक की मौत हो गई वहीं एक दर्जन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। सदर कोतवाली क्षेत्र के सेन्ट्रल वेयर हाउस के पास कमांडर की चपेट में आने से जहां तीन वर्षीय बालिका घायल हो गई वहीं सिकंदरपुर थाना क्षेत्र में हुई दो घटनाओं में एक की मौत हो गई वहीं ग्यारह लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को स्थानीय चिकित्सालय पहुंचाया जहां से कईयों का जिला हास्पीटल भेज दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Oct 2019 10:10 PM (IST) Updated:Mon, 21 Oct 2019 10:10 PM (IST)
सड़क हादसों में एक की मौत,  दर्जनभर गंभीर
सड़क हादसों में एक की मौत, दर्जनभर गंभीर

जागरण संवाददाता, बलिया : सोमवार को अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं एक दर्जन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। सदर कोतवाली क्षेत्र के सेंट्रल वेयर हाउस के पास कमांडर की चपेट में आने से तीन वर्षीय बालिका गंभीर रूप से घायल हो गई। इसी क्रम में सिकंदरपुर में ग्यारह लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को स्थानीय चिकित्सालय पहुंचाया जहां से उन्हें जिला अस्पताल भेज दिया गया। इस हादसे से मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया।

नगर के तिखमपुर स्थित सेंट्रल वेयर हाऊस के सामने सोमवार की सुबह एक ट्रक सड़क किनारे नाली में फंस गई। उसी दरम्यान पीछे से आ रही तेज रफ्तार चार पहिया वाहन ने सड़क पार कर रही ब्राजनिया (3) पुत्री रोशन सिंह निवासी तिखमपुर को अपनी चपेट में ले लिया। कमांडर में फंस कर बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई।

सिकन्दरपुर: थाना क्षेत्र के नगरा-सिकन्दरपुर मार्ग स्थित संदवापुर चट्टी के समीप सुबह स्कूल जा रही छात्राओं को बचाने के चक्कर में एक पिकप पलट गई। इसमें सवार चालक सहित 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक बालमुकुंद मिश्र ने घायलों को सीएचसी पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित कर दिया। इस हादसे में पांच की हालत गंभीर है। जिन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। क्षेत्र अलग-अलग स्थानों से कुछ मजदूर बनारस काम करने पिकअप से जा रहे थे। संदवापुर गांव के पास स्कूली छात्राओं को बचाने के चक्कर में पिकअप पलट गई। इससे उसमें सवार खेजुरी थाना क्षेत्र के मासूमपुर निवासी शिवशंकर प्रजापती (45), अमरेंद्र (50), चन्दन (25), सचिन शर्मा (16) पुत्र विनोद शर्मा, विद्याभूषण (45) निवासी ससना तथा पकड़ी थाना क्षेत्र के उसरैला निवासी राजेश (40), दादर निवासी विश्वकर्मा शर्मा (45), चड़वा-बरवां निवासी गुलाब चंद शर्मा (58) गाजीपुर जनपद के मातमपुर धोबहा निवासी चिता देवी (40) पत्नी चंद्रमा तथा प्रिया (6) पुत्री चंद्रमा गंभीर रूप से घायल हो गए।

चिकित्सकों ने शिवशंकर प्रजापति को मृत घोषित कर दिया वहीं शेष को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। एक अन्य घटना में नवानगर ब्लॉक के समीप सोमवार की सुबह अपने भाई को स्कूल छोड़कर लौट रही निशा (12) पुत्री मनोज ट्रक की चपेट में आकर गंभीर रुप से घायल हो गई।

chat bot
आपका साथी