सड़क हादसों में वृद्ध की मौत, सात घायल

जागरण संवाददाता बलिया जनपद में अलग-अलग सड़क हादसों में एक वृद्ध की मौत हो गई जबकि सात लोग

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 06:44 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 06:52 PM (IST)
सड़क हादसों में वृद्ध की मौत, सात घायल
सड़क हादसों में वृद्ध की मौत, सात घायल

जागरण संवाददाता, बलिया : जनपद में अलग-अलग सड़क हादसों में एक वृद्ध की मौत हो गई जबकि सात लोग घायल हो गए। हादसों की वजह तेज रफ्तार बनी। राष्ट्रीय राजमार्ग पर सागरपाली में बोलेरो की चपेट में आए वृद्ध की मौत हो गई। बैरिया में टेंपो पलटने से पांच लोग घायल हो गए।

सागरपाली : गाजीपुर-हाजीपुर राष्ट्रीय राजमार्ग-31 पर बुधवार की देर शाम सड़क पार करते समय तेज गति की बोलेरो की चपेट में आने 79 वर्षीय सुर्दशन सिंह की मौत हो गई। घटना के बाद गाड़ी चालक तेजी से भाग निकला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आदर्शनगर निवासी सुदर्शन सिंह अपने घर से कटरे पर जाने के लिए सड़क पार कर रहे थे। इसी बीच बलिया से फेफना की तरफ तेज गति से जा रही बोलेरो की चपेट में आ गए। इससे वह गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर छटपटाने लगे। आसपास के लोगों ने उन्हें जिला अस्पताल भेजवाया। वहां से वाराणसी ले जाते समय बीच रास्ते में उनकी मौत हो गई।

---

बैरिया : बैरिया से सवारी लेकर हल्दी जा रहा टेंपो पचरुखिया के निकट गुरुवार को दोपहर में असंतुलित होकर पलट गया। इसमें सवार पांच यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। क्षतिग्रस्त एनएच-31 पर पचरुखिया के पास सामने से आ रहे वाहन को पास देने के चक्कर में टेंपो पलट गया। इसमें सवार राममूर्ति देवी उनके पति शिवजी सिंह निवासी नारायणपुर, देवझरी देवी व ममता देवी निवासी इब्राहिमाबाद व चंद्रशेखर सिंह निवासी शिवपुर बेयासी घायल हो गए। सभी घायलों का निजी चिकित्सालय में इलाज कराया गया। इसमें चंद्रशेखर सिंह की हालत गंभीर बनी हुई है। अन्य घायलों को हल्की चोटें आईं। कसेसर : भीमपुरा थाना क्षेत्र के कसेसर-चरौवा मार्ग पर गुरुवार की दोपहर नवपुरा गांव के मोड़ के समीप गिट्टी लदा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमें चालक व खलासी घायल हो गए। किसी तरह उन्हें बाहर निकालकर अस्पताल में इलाज कराया गया।

chat bot
आपका साथी