अधिशासी अभियंता, जेई व उपखंड अधिकारी समेत चार को नोटिस

अधिशासी अभियंता, जेई व उपखंड अधिकारी समेत चार को नोटिस

बैरिया के शोभाछपरा इंटर कालेज के पास हाईटेंशन तार टूटकर

JagranThu, 25 Feb 2021 06:32 PM (IST)

जागरण संवाददाता, बलिया: बैरिया के शोभाछपरा इंटर कालेज के पास हाईटेंशन तार टूटकर गिरने के मामले में पुलिस ने गुरुवार की देर शाम आरोपित अधिशासी अभियंता एके गौतम, एसडीओ संतोष कुमार चौधरी, अवर अभियंता अभिराम प्रणय व एसएसओ बरमेश्वर यादव को नोटिस जारी कर दिया। दर्ज मुकदमे की जांच चांददीयर चौकी इंचार्ज सूरज सिंह करेंगे। पुलिस ने नोटिस भेजकर इन सभी आरोपितों को बयान दर्ज करने के लिए बुलाया है। बुधवार को बर्थडे ब्वाय अनुज सिंह समेत साथी छोटू व सोनू के ऊपर हाईटेंशन तार टूट कर गिरने से मौत हो गई थी। इससे ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त था।

पुलिस ने दलजीत टोला निवासी लवकुश सिंह की तहरीर पर एक्सईएन, जेई समेत चार पर मुकदमा कायम कर लिया था। एसएचओ संजय त्रिपाठी ने बताया चौकी इंचार्ज सूरज सिंह शवों के पोस्टमार्टम में व्यस्त थे। देर शाम को नोटिस जारी कर दिया गया है। पोस्टमार्टम के लिए रात भर भटकते रहे स्वजन

इतने बड़े हादसे के बाद भी प्रशासनिक अमला मूकदर्शक बना रहा। पोस्टमार्टम के लिए तीन युवकों के शवों को जिला अस्पताल लाया गया। परिवार के सदस्य समेत ग्रामीण घटना के रात ही शवों का पोस्टमार्टम कराने के प्रयास में लगे रहे। जिलाधिकारी से संपर्क करने के प्रयास में लगे लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। वह रात भर जिला अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस में पीएम के लिए बैठे रहे। कभी जिलाधिकारी से संपर्क करने का प्रयास करते तो कभी सीएमओ से, जनप्रतिनिधियों से संपर्क करने का भी प्रयास किए लेकिन सफलता नहीं मिली। ऊर्जा मंत्री देते रहे आश्वासन, अब सीएम से मिलूंगा

बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह ने बताया कि जर्जर तारों को बदलने के लिए मैं कई बार ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा से मिला। उनके समक्ष स्थिति को प्रस्तुत भी कर चूका हूं। वह बार-बार कहते हैं बस विधायक जी बदलवा दे रहे हैं। चार साल बीत गए लेकिन खंभे व पुराना तार नहीं बदले गए। इसके लिए अब मैं मुख्यमंत्री से मिलूंगा और यहां का हालात बताकर तार व खंभों के बारे में बड़ी योजना देने का अनुरोध करूंगा।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.