नामांकन की तैयारियां तेज, चाक-चौबंद प्रबंध

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में होने वाले मतदान के लिए 22 अप्रैल से नामांकन का दौर शुरू हो जाएगा। इसी व्यवस्था का जायजा लेने के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी भवानी सिंह खंगारौत ने गुरुवार को कलेक्ट्रेट परिसर का निरीक्षण किया। सुरक्षा व्यवस्था से लगायत विभिन्न तैयारियों पर अधिकारियों से चर्चा की। खासकर निर्धारित जगहों पर बैरिकेडिग और सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था पर विशेष जोर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Apr 2019 06:26 PM (IST) Updated:Thu, 18 Apr 2019 10:22 PM (IST)
नामांकन की तैयारियां तेज, चाक-चौबंद प्रबंध
नामांकन की तैयारियां तेज, चाक-चौबंद प्रबंध

जासं, बलिया : लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में होने वाले मतदान के लिए 22 अप्रैल से नामांकन का दौर शुरू हो जाएगा। नामांकन प्रक्रिया की व्यवस्था का जायजा लेने गुरुवार को अफसरों की टीम कलेक्ट्रेट पहुंची।

जिला निर्वाचन अधिकारी भवानी सिंह खंगारौत की अगुवाई में टीम ने कलेक्ट्रेट परिसर का निरीक्षण किया। सुरक्षा व्यवस्था से लगायत विभिन्न तैयारियों पर अधिकारियों से चर्चा की। खासकर निर्धारित जगहों पर बैरीकेडिग और सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था पर विशेष जोर दिया। पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ के साथ पहुंचे जिलाधिकारी ने कलेक्ट्रेट परिसर के गेट से लेकर नामांकन स्थल तक के मार्ग की जानकारी ली तथा हर बारीकियों को परखा। कहां-कहां और किस तरह बैरिकेडिग करनी है, उसके बारे में लोक निर्माण विभाग के अधिकारी को निर्देश दिए।

उन्होंने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर तगड़े इंतजाम करने की बात पुलिस कप्तान से कही। प्रत्याशियों के आने से लेकर समर्थकों के रुकने वाली जगह पर भी बात हुई। इस दौरान अपर जिलाधिकारी राम आसरे, सिटी मजिस्ट्रेट बृज किशोर दुबे, सूचना अधिकारी एके पांडे आदि साथ थे।

chat bot
आपका साथी