रैन बसेरा व सभा मंच का लोकार्पण

देश की बागडोर नरेन्द्र मोदी के हाथों में पूरी तरह सुरक्षित है। 2019 के आम चुनाव में एक बार फिर भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेंगी और मोदी एक बार पुनं देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। उक्त बातें सलेमपुर सांसद रविन्द्र कुशवाहा ने गायघाट में कहीं। इस दौरान सांसद ने देव दर्शन योजना अंतर्गत 96 लाख की लागत से हुए मां पचरूखा देवी मंदिर का सौन्दर्यीकरण तथा बनाए गए रैन बसेरा तथा सभा मंच का लोकार्पण भी किया ।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Feb 2019 07:19 PM (IST) Updated:Thu, 21 Feb 2019 10:57 PM (IST)
रैन बसेरा व सभा  मंच का लोकार्पण
रैन बसेरा व सभा मंच का लोकार्पण

जागरण संवाददाता, रेवती (बलिया) : सलेमपुर के सांसद रवींद्र कुशवाहा ने गुरुवार को गायघाट में देव दर्शन योजना अंतर्गत 96 लाख की लागत से हुए मां पचरूखा देवी मंदिर का सौन्दर्यीकरण, रैन बसेरा व सभा मंच का लोकार्पण भी किया । इस अवसर पर सांसद ने कहा कि सबका साथ-सबका विकास करने के लिए केन्द्र सरकार पूरी तरह प्रतिबद्ध है। इसका प्रत्यक्ष लाभ हर जाति, धर्म व वर्ग के लोगों को सामान रूप से मिल रहा है । कहा कि संसदीय क्षेत्र के सभी विधानसभाओं में विकास कार्य कराए गए है। जो कुछ शेष है उसे अगली बार अवश्य पूरा करा दिया जाएगा। 2019 के आम चुनाव में एक बार फिर भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेंगी।

इसी क्रम में सांसद ने सीएचसी रेवती पर सांसद निधि से लगाए गए आरओ मशीन को भी लोकार्पित किया।इस मौके पर अजय शंकर पांडेय उर्फ कनक पांडेय, विजय प्रताप ¨सह, संजय ¨सह, शंभूशरण बेहाल, जितेन्द्र पांडेय, सुरेन्द्र ¨सह, हृयदानंद ¨सह, विपुल ¨सह, रंजन ¨सह आदि थे। अध्यक्षता कौशल ¨सह व संचालन अर्जुन चौहान ने किया।

chat bot
आपका साथी