शराब न देने पर बदमाशों ने सेल्समैन को मारी गोली, गंभीर

जागरण संवाददाता बांसडीहरोड (बलिया) थाना क्षेत्र के छाता गांव स्थित देसी शराब की दुकान के

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 03:39 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 03:39 PM (IST)
शराब न देने पर बदमाशों ने सेल्समैन को मारी गोली, गंभीर
शराब न देने पर बदमाशों ने सेल्समैन को मारी गोली, गंभीर

जागरण संवाददाता, बांसडीहरोड (बलिया) : थाना क्षेत्र के छाता गांव स्थित देसी शराब की दुकान के सेल्समैन पवन (27) पुत्र वीरेंद्र राजभर निवासी छाता को शुक्रवार की रात बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी। गंभीर हालत में इसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। बदमाश दुकान बंद होने के बाद शराब मांग रहे थे। मना करने पर हमला कर दिए। पुलिस मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

सेल्समैन निर्धारित समय पर दुकान बंद कर गांव जाने की तैयारी में था। इसी बीच बाइक सवार तीन युवक अचानक धमक गए। इसके बाद सेल्समैन से दुकान खोलकर शराब देने का दबाव बनाने लगे। उसने मना कर दिया। इसको लेकर युवक उससे उलझ गए। तभी बदमाशों में से एक ने पिस्टल निकालकर सेल्समैन पर गोली चला दी। गोली उसकी बांह से पार निकल गई। इसके बाद बदमाश तेजी से बाइक लेकर भाग निकले।

घायल सेल्समैन के शोर मचाने पर काफी संख्या में लोग आ गए। पुलिस ने मौक पर पहुंच कर घायल को अस्पताल भेजवाया। थानाध्यक्ष बांसडीहरोड आरएस नागर ने बताया कि घटना के संबंध में घायल सेल्समैन की तहरीर पर तीन अज्ञात बदमाशों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी