सीएसपी संचालक के सहयोगी से पौने दो लाख की लूट

दो बाइकों पर सवार चार बदमाशों ने सोमवार की दोपहर असलहे

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 06:10 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 06:10 PM (IST)
सीएसपी संचालक के सहयोगी से पौने दो लाख की लूट
सीएसपी संचालक के सहयोगी से पौने दो लाख की लूट

जागरण संवाददाता, मनियर (बलिया ): दो बाइकों पर सवार चार बदमाशों ने सोमवार की दोपहर असलहे से आतंकित कर स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र (सीएसपी) संचालक के सहयोगी मनीष यादव से पौने दो लाख रुपये, बाइक व मोबाइल लूट लिया। थाना क्षेत्र के महेंद्रा ढाले पर हुई वारदात से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस अधीक्षक विपिन ताड़ा ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। मातहतों को तत्काल बदमाशों को पकड़ने के सख्त निर्देश दिए। पुलिस ने नाकेबंदी व छापेमारी कर जांच की कितु बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा।

अख्तर अंसारी सुल्तानपुर के टोलापुर बाजार में स्टेट बैंक खादीपुर के नाम से सीएसपी चलाते हैं। सीएसपी का पैसा निकालने मनियर स्टेट बैंक की शाखा में संचालक के करीबी मनीष यादव गए थे। वह स्टेट बैंक की शाखा मनियर से 1,74 लाख रुपये निकाले। इसके बाद अपनी बाइक से रुपये लेकर टोलापुर बाजार के लिए चल दिए।

महिद्रा ढाले के पास पहुंचते ही पहले से दो बाइकों पर सवार चार बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। इसके बाद असलहा सटा दिए। विरोध करने पर सिर पर चोट पहुंचाते हुए गोली मारने की धमकी दी। बदमाशों ने उनकी जेब से 1.74 लाख रुपये निकाल लिए। इसके बाद बाइक व मोबाइल छीनकर मनियर की तरफ भाग निकले।

वारदात के बाद मनीष ने एक राहगीर का मोबाइल फोन लेकर यूपी-100 को सूचित किया। घटना की खबर लगते ही पुलिस सक्रिय हो गई। पुलिस अधीक्षक ने घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए पीड़ित से गहन पूछताछ की। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। जल्द ही बदमाश पुलिस हिरासत में होंगे।

chat bot
आपका साथी