सड़क निर्माण को लेकर अनशन, तबीयत बिगड़ी

सड़क निर्माण को लेकर जारी आमरण अनशन में अनशनकारी की तबीयत बिगड़ीसड़क निर्माण को लेकर जारी आमरण अनशन में अनशनकारी की तबीयत बिगड़ीसड़क निर्माण को लेकर जारी आमरण अनशन में अनशनकारी की तबीयत बिगड़ीसड़क निर्माण को लेकर जारी आमरण अनशन में अनशनकारी की तबीयत बिगड़ीसड़क निर्माण को लेकर जारी आमरण अनशन में अनशनकारी की तबीयत बिगड़ी

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Nov 2019 07:23 PM (IST) Updated:Tue, 12 Nov 2019 06:22 AM (IST)
सड़क निर्माण को लेकर अनशन, तबीयत बिगड़ी
सड़क निर्माण को लेकर अनशन, तबीयत बिगड़ी

रसडा (बलिया) : रसड़ा क्षेत्र के अमहर चट्टी पर अनशन कर रहे युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव मसूद आलम अंसारी की हालत सोमवार को अचानक बिगड़ गई। मसूद माधोपुर-चितामणिपुर मार्ग सहित अमहर चट्टी से जाम को जाने वाली सड़क मरम्मत की मांग को लेकर अनशन कर रहे हैं। यह सड़क लगभग दो किमी तक पूरी तरह से ध्वस्त है।

माधोपुर बन टोला के अनुसूचित बस्ती में स्थित प्राथमिक विद्यालय तक लगभग 400 मीटर की सड़क बनाने की मांग को लेकर दूसरे दिन सोमवार को भी मसूद का अनशन जारी रहा। इस दौरान अनशनकारी मसूद की तबीयत भी कई बार बिगड़ी। इस बीच सोमवार की सायं पहुंचे नायब तहसीलदार शैलेष कुमार व राजस्व कर्मियों की टीम से मसूद की हुई वार्ता भी बेनतीजा रही। यहां पहुंचे कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष राघवेंद्र प्रताप सिंह एवं विधान सभा रसड़ा के अध्यक्ष सूर्यकांत यादव ने कहा कि सड़क निर्माण की मांग को लेकर जारी मसूद आलम अंसारी का धरना उचित है। प्रशासन व लोक निर्माण विभाग द्वारा कई बार आश्वासन दिया गया कितु उक्त सड़कों के निर्माण नहीं हुआ। हरिकेश, प्रकाश भारती, गुड्डु प्रधान, प्रेम मसीह, शैलेंद्र कुमार, मातादीन कुशवाहा, श्रीनिवास, दिनेश राजभर, घुरा, भरत सिंह, दानिश, कमलेश यादव, राजकुमार, सुरेंद्र आमरण अनशन के समर्थन में बैठे रहे।

chat bot
आपका साथी