आटा चक्की पर सरकारी गेहूं बरामद

नगर के जिला पंचायत कार्यालय के समीप एक आटा चक्की पर सरकारी अनाज उतरता रंगे हाथों पकड़ा गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दुकान में उतारे गए अनाज को कब्जे में लेने के साथ ही दुकान संचालन, व्यापारी और मैजिक के चालक को गिरफ्तार कर लिया। मामला रविवार की दोपहर का है। जिला पंचायत कार्यालय के समीप एक आटा चक्की पर पहुंची मैजिक से सरकारी गेंहू उतारा जा रहा था, इसी बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने जब अनाज के संदर्भ में पूछताछ की तो अनाज का व्यापारी और दुकानदार संबंधित अनाज का कोई प्रमाण नहीं दिखा पाए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Feb 2019 10:29 PM (IST) Updated:Sun, 17 Feb 2019 10:29 PM (IST)
आटा चक्की पर सरकारी गेहूं बरामद
आटा चक्की पर सरकारी गेहूं बरामद

जासं, बलिया : पुलिस ने नगर के जिला पंचायत कार्यालय के समीप रविवार को दोपहर एक आटा चक्की पर सरकारी गेहूं बरामद किया। पुलिस ने दुकान में उतारे गए अनाज को कब्जे में लेने के साथ ही दुकान संचालन, व्यापारी और मैजिक के चालक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने जब अनाज के संदर्भ में पूछताछ की तो अनाज का व्यापारी और दुकानदार संबंधित अनाज का कोई प्रमाण नहीं दिखा पाए।

सरकारी बोरियों में भरे करीब 10 कुंतल गेंहू को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया। इसके साथ ही आटा चक्की संचालक हरिश्चंद्र के साथ सुखपुरा निवासी अनाज व्यापारी शंकर और मैजिक चालक रामा वर्मा को गिरफ्तार कर लिया। उधर इस अनाज के संदर्भ में व्यापारी का कहना है कि उक्त अनाज वह ग्रामीण किसानों से खरीदकर लाया है। लेकिन व्यापारी के पास अनाज के संदर्भ में कोई कागजात मौजूद नहीं थे। इसपर पुलिस ने अनाज और व्यापारी को हिरासत में लिया।

chat bot
आपका साथी