भगवानपुर में बनेगा वेटनरी मेडिकल कालेज, सीएम ने दी सहमति

जागरण संवाददाता बैरिया (बलिया) मुख्यमंत्री की ओर से द्वाबा को कई सौगात मिलनी है। भगवानपुर

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 04:31 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 04:31 PM (IST)
भगवानपुर में बनेगा वेटनरी मेडिकल कालेज, सीएम ने दी सहमति
भगवानपुर में बनेगा वेटनरी मेडिकल कालेज, सीएम ने दी सहमति

जागरण संवाददाता, बैरिया (बलिया) : मुख्यमंत्री की ओर से द्वाबा को कई सौगात मिलनी है। भगवानपुर में वेटनरी मेडिकल कालेज खोलने के साथ ही जयप्रकाशनगर के पास आयुर्वेदिक मेडिकल कालेज और यूनानी मेडिकल कालेज के लिए शासन में मंथन चल रहा है। इसके लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सकारात्मक रुख दिखाया है। यह जानकारी सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने दी। वह रविवार को सोनबरसा स्थित संसदीय कार्यालय में पत्रकारों से मुखातिब थे।

उन्होंने कहा कि वेटनरी मेडिकल कालेज की स्थापना के लिए मुख्यमंत्री ने सहमति दे दी है। वाजिदपुर, भीखाछपरा, दोकटी और पियरौंटा में एक-एक पुल का निर्माण कराया जाएगा। इसके लिए शासन से स्वीकृति प्राप्त हो चुकी है। वाजिदपुर व दोकटी में बिरला बांध के उस पार पुल का निर्माण कराया जाएगा। वहीं पियरौंटा में जमुना ड्रेन पर व भीखाछपरा के सामने भागड़ नाला पर पुल का निर्माण होगा। --खेतों को सड़क से जोड़ने की अपील

सांसद ने जनपद के सभी खंड विकास अधिकारियों व ब्लाक प्रमुखों से अपील की है कि वे खेतों को सड़क से जोड़ने का प्रयास करें। इसके लिए मनरेगा में पर्याप्त धन की व्यवस्था है। कमी होने पर शासन से और धन की व्यवस्था कराई जाएगी।

chat bot
आपका साथी