किसी खास के यहां तिरपाल रखने पर पीड़ितों ने किया विरोध

किसी खास के यहां तिरपाल रखने पर पीड़ितों ने किया विरोध

शिवपुर कपूर दियर ग्रामपंचायत के बाढ़ पीड़ितों में बांटने के लिए तहसील से मिले 300 तिरपालों को हजम करने की नियत से लेखपाल सतीश यादव द्वारा मंगलवार को दूसरे ग्राम पंचायत के एक मकान में रखवा जा रहा था। जिसे देख ग्रमीणों ने विरोध करना शुरू कर दिया है। इसकी सूचना दोकटी पुलिस एवं उपजिलाधिकारी को दिया। इसके के बावजूद न तो पुलिस पहुंची न एसडीएम। अलबत्ता एसडीएम ने लेखपाल से मोबाइल पर इस संदर्भ में पूछताछ की। जिसके बाद लेखपाल सतीश यादव ने तिरपाल निर्धारित रामनाथ पाठक इंटर कालेज मुरारपट्टी के कमरे में रखवाया।

Publish Date:Tue, 24 Sep 2019 05:59 PM (IST) Author: Jagran

जासं, दोकटी (बलिया): शिवपुर कपूर दियर ग्रामपंचायत के बाढ़ पीड़ितों में बांटने के लिए तहसील से मिले 300 तिरपालों को हजम करने की नियत से लेखपाल सतीश यादव द्वारा मंगलवार को दूसरे ग्राम पंचायत के एक मकान में रखवा जा रहा था। जिसे देख ग्रमीणों ने विरोध करना शुरू कर दिया है। इसकी सूचना दोकटी पुलिस एवं उपजिलाधिकारी को दिया। इसके के बावजूद न तो पुलिस पहुंची न एसडीएम। अलबत्ता एसडीएम ने लेखपाल से मोबाइल पर इस संदर्भ में पूछताछ की। जिसके बाद लेखपाल सतीश यादव ने तिरपाल निर्धारित रामनाथ पाठक इंटर कालेज मुरारपट्टी के कमरे में रखवाया।

गौरतलब है कि शिवपुर कपूर दियर ग्राम पंचायत का बाढ़ राहत सामाग्री का स्टोर रामनाथ पाठक इंटर कालेज मुरारपट्टी को बनाया गया हैं। जहां बाढ़ पीड़ितों को वितरण की जाने वाली राहत समाग्री दो दिनों से गाड़ी से उतार कर रखी जा रही हैं। अभी सूची के अनुरूप न आने के कारण आज तक वितरण नहीं हो सका। बंधे पर रह रहे बाढ़ पीड़ितों को उपजिलाधिकारी दुष्यंत कुमार वर्मा ने दो दिनों से स्वयं तिरपाल वितरण की थी। इस बाबत पूछने पर लेखपाल सतीश यादव ने कहा कि मैंने तिरपाल को लिखा-पढ़ी में अपने चार्ज में लिया है, इसलिए सुरक्षा की दृष्टि से दूसरे जगह रखवा रहा था।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.