कोरोना से पांच की मौत, 267 नए संक्रमित

18318 कुल पुष्ट केस 2846 गुरुवार को जांच 267 गुरुवार को पाजिटिव केस 3012

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 06:27 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 06:27 PM (IST)
कोरोना से पांच की मौत, 267 नए संक्रमित
कोरोना से पांच की मौत, 267 नए संक्रमित

नंबर गेम

18318 : कुल पुष्ट केस

2846: गुरुवार को जांच

267: गुरुवार को पाजिटिव केस

3012 : कुल एक्टिव केस

05: मौत

02 : डिस्चार्ज

जागरण संवाददाता, बलिया : लोगों की लापरवाही व जिम्मेदारों की उदासीनता से जिले में कोरोना संक्रमण खतरनाक रूप लेता जा रहा है। गुरुवार को कोरोना की चपेट में आए पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं 267 नए मरीज मिले। बाजारों व सड़कों पर लापरवाही के कारण मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है। अभी भी ग्रामीण क्षेत्रों में जांच की सुविधा ठीक नहीं होने के कारण लोग संक्रमित होकर खुले में घूम रहे है। इन्हें रोकने व टोकने वाले लोग नदारद हैं। शहर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाने का सिलसिला जारी है। इससे कोरोना को बढ़ावा मिलने के आसार बढ़ जा रहे है। जिले में 3012 कुल एक्टिव केस मिले। वहीं 18318 पुष्ट केस रहे। कोरोना ने ली रोजगार सेवक समेत तीन की जान

जिले में कोरोना का खतरा दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। इसकी चपेट में आने से रोजगार सेवक समेत तीन ने दम तोड़ दिया। नगरा क्षेत्र के लहसनी ग्राम निवासी ग्राम रोजगार सेवक मनोज सिंह का कोरोना संक्रमण से निधन हो गया। पंचायत चुनाव में उनकी ड्यूटी मनियर विकास खंड के अजनेरा में लगी थी। वहां से घर वापस आने के बाद उनकी तबीयत खराब हो गई। उन्हे बुखार व सांस लेने में परेशानी हो रही थी। स्वजन उन्हें लेकर गोरखपुर इलाज के लिए गए। सलेमपुर सांसद रवींद्र कुशवाहा के प्रयास से एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती किया गया। कोरोना टेस्ट हुआ तो रिपोर्ट पाजिटिव आई। गोरखपुर में ही उपचार के दौरान उनका निधन हो गया।

कसेसर: नगरा ब्लाक क्षेत्र के सिकंदरापुर में गुरुवार की सुबह सांस लेने में दिक्कत होने से युवक की मौत हो गई। आक्सीजन की कमी पर परिवार वाले अस्पताल ले गए। आक्सीजन के अभाव में युवक ने दम तोड़ दिया।

इंदरपुर: बाजार में गुरुवार की सुबह व्यापारी दिनेश गुप्ता की मौत हो गई। कुछ दिनों से उन्हें बुखार व सांस लेने में दिक्कत थी।

chat bot
आपका साथी