गैस रिसाव से लगी आग, मंडप छोड़ सबकुछ राख

क्षेत्र के कोठियां गांव मे मांगलिक कार्यक्रम की तैयारी के दौरान शनिवार की दोपहर मिठाई बनाने के लिए दुध गरम करते समय गैस रिसाव से आग लग गई। इससे घर में रखा शादी का सामान सहित 25 हजार नकद भी पल भर राख हो गया। इस घटना में तीन रिहायशी झोपड़ियां भी जल गयी। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया। बता दें कि श्रीकान्त यादव की बेटी शीला की बारात रविवार को आनी थी। लिहाजा मेहमानों की

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Apr 2019 06:39 PM (IST) Updated:Sun, 21 Apr 2019 01:21 AM (IST)
गैस रिसाव से लगी आग, मंडप छोड़ सबकुछ राख
गैस रिसाव से लगी आग, मंडप छोड़ सबकुछ राख

जागरण संवाददाता, नगरा (बलिया) : क्षेत्र के कोठियां गांव में मांगलिक कार्यक्रम की तैयारी के दौरान शनिवार को दोपहर में मिठाई बनाने के लिए दूध गरम करते समय गैस रिसाव से आग लग गई। इससे घर में रखे शादी के सामान सहित 25 हजार नकदी भी पल भर राख हो गया। इस घटना में तीन रिहायशी झोपड़ियां भी जल गई। सूचना पर पहुंचे फायर ब्रिगेड ने ग्रामीणों की मदद से आग पर काबू पाया।

यहां श्रीकांत यादव की बेटी शीला की बरात रविवार को आनी थी। लिहाजा मेहमानों की खातिरदारी के लिए शनिवार को मिठाई बनाने का काम चल रहा था। इसी दौरान गैस रिसाव से आग लग गई। जब तक बचाव का प्रयास किया जाता तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। मंडप को छोड़ कर सारा सामान राख में तब्दील हो गया। इस घटना ने सबली देवी व शीला के सपनों को चूर-चूर कर दिया। वहीं रसड़ा प्रतिनिधि के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के कोटवारी अनुसूचित बस्ती में शनिवार की दोपहर चूल्हे की चिगारी से लगी आग में रमाशंकर पुत्र कुबेर राम की तीन रिहायशी झोपड़ियों में रखे लाखों के सामान जल गए। ग्रामीणों के अथक प्रयास के बाद आग पर काबू पाया जा सका। इस घटना ने रमाशंकर को खुले आसमान के नीचे ला दिया है।

chat bot
आपका साथी