बिजली गोदाम में शार्ट सर्किट से आग, लाखों का सामान नष्ट

जागरण संवाददाता बैरिया (बलिया) स्थानीय थाना क्षेत्र के रानीगंज बाजार में रविवार को सुबह भगवती इलेक्ट्रॉनिक्स के गोदाम में शार्ट सर्किट से आग लग गई। जिससे लाखों रूपये के विद्युत उपकरण जल कर राख हो गए। घटना में दुकान के मालिक दिवाकर वर्मा भी करेंट के चपेट में आ कर दूर जा गिरे। यह देख आसपास के दुकानदार व काफी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। लोगों ने बिजली कटवाकर जब तक आग पर काबू पाया तब तक उक्त गोदाम में रखा सारा सामान जल चुका था।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Oct 2019 05:55 PM (IST) Updated:Sun, 20 Oct 2019 05:55 PM (IST)
बिजली गोदाम में शार्ट सर्किट से आग, लाखों का सामान नष्ट
बिजली गोदाम में शार्ट सर्किट से आग, लाखों का सामान नष्ट

जागरण संवाददाता, बैरिया (बलिया): स्थानीय थाना क्षेत्र के रानीगंज बाजार में रविवार की सुबह भगवती इलेक्ट्रॉनिक्स के गोदाम में शार्ट सर्किट से आग लग गई। इससे लाखों रूपये के विद्युत उपकरण जलकर राख हो गए। घटना में दुकान के मालिक दिवाकर वर्मा भी करेंट की चपेट में आकर दूर जा गिरे। यह देख आसपास के दुकानदार व काफी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। लोगों ने बिजली कटवाकर जब तक आग पर काबू पाया, तब तक उक्त गोदाम में रखा सारा सामान जल चुका था।

दुकान के मालिक दिवाकर वर्मा अपनी दुकान खोलकर साफ सफाई कर रहे थे कि उन्हे गोदाम से जलने की दुर्गंध महसूस हुई। वह चाभी लेकर गोदाम खोलना चाहे कि उन्हे करेंट का जोर का झटका लगा, जिससे वह दूर जा गिरे। यह देख अगल-बगल के दुकानदारों सहित काफी भीड़ जुट गई। इस बीच गोदाम से तेज धुंआ निकलने लगा। लोगों ने लाइन कटवाकर जैसे तैसे आग पर काबू पाया। घटना में लाखों रूपये के विद्युत उपकरण जल कर नष्ट हो गया।

chat bot
आपका साथी