राष्ट्र ऋण चुकाने को हर व्यक्ति को आना होगा आगे

रामपुर गांव में गुरुवार को युवा चेतना के तत्वावधान में चौपाल का आयोजन हुआ। शुभारंभ करते हुए स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा की राष्ट्र ऋण चुकाने के लिए प्रत्येक व्यक्ति को योगदान देना होगा। बिना धर्मशासित राजनीतिक व्यवस्था के देश की तरक्की नहीं हो सकती है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Apr 2019 08:39 PM (IST) Updated:Thu, 18 Apr 2019 10:19 PM (IST)
राष्ट्र ऋण चुकाने को हर व्यक्ति को आना होगा आगे
राष्ट्र ऋण चुकाने को हर व्यक्ति को आना होगा आगे

जासं, बलिया : दरामपुर गांव में गुरुवार को युवा चेतना के तत्वावधान में चौपाल का आयोजन हुआ। शुभारंभ करते हुए स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा कि राष्ट्र ऋण चुकाने के लिए प्रत्येक व्यक्ति को योगदान देना होगा। बिना धर्म शासित राजनीतिक व्यवस्था के देश की तरक्की नहीं हो सकती।

मुख्य अतिथि युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने कहा की समाज में समता की स्थापना के लिए हमलोग संघर्ष कर रहे हैं। युवा चेतना का लक्ष्य हर व्यक्ति तक रोटी, कपड़ा और मकान की व्यवस्था सुनिश्चित कराना है। कहा की युवा चेतना गांव-गांव चौपाल के माध्यम से समाज को जागरूक कर देश को विश्व गुरु बनाने हेतु प्रयासरत है। इस मौके पर रितेश राय, अवधेश राय, अजय राय मुन्ना, मोहन सिंह, रामबाबू सिंह, राहुल राय, गुड्डू सिंह, सुनील पासवान पिटू, सुनील राय, सोनू राय, चंदन राय आदि मौजूद थे। अध्यक्षता हर गोविद राय व संचालन रविशंकर राय पप्पू ने किया।

chat bot
आपका साथी