भीमपुरा में दो पक्षों में विवाद, मारपीट में कई जख्मी

जागरण संवाददाता उधरन / कसेसर (बलिया) भीमपुरा थाना के सेमरी गांव में गुरुवार को एक पक्ष्

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 10:03 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 10:03 PM (IST)
भीमपुरा में दो पक्षों में विवाद, मारपीट में कई जख्मी
भीमपुरा में दो पक्षों में विवाद, मारपीट में कई जख्मी

जागरण संवाददाता, उधरन / कसेसर (बलिया): भीमपुरा थाना के सेमरी गांव में गुरुवार को एक पक्ष के कुछ लोगों ने पुराने मामले में दलितों की जमकर पिटाई की। इस घटना में अर्जुन राम (46), रीता देवी (40), प्रशांत कुमार (15) गंभीर रुप से जख्मी हो गए। पीड़ित न्याय की उम्मीद में भीमपुरा थाना पहुंचे कितु यहां भी पुलिस ने पहले पिटाई की और घंटों बैठाकर रखा।

पुलिस पर घर में तोड़फोड़ करने का भी आरोप है। इस दौरान चार दिन की छुट्टी पर घर लौटे गोरखपुर जिला अस्पताल में नर्सिंग स्टाफ सूर्यभान राम पुलिसिया दबंगई का वीडियो बनाने लगे। इससे नाराज पुलिस कर्मियों ने उनका मोबाइल फोन छीन लिया और पिटाई करते हुए थाने ले गई। बाद में करीब तीन घंटे बाद पुलिस ने उन्हें छोड़ा। पीड़ित अर्जुन राम की माने तो गांव के विनोद यादव व उनके बीच लंबे समय से विवाद चला आ रहा है। इसी को लेकर गुरुवार को अचानक विनोद यादव अपने अन्य परिजनों व समर्थकों संग खेत के पास पहुंचे और धान पीट रहे अर्जुन राम के परिजनों की जमकर पिटाई कर दी।

इस घटना में पिता-पुत्र को सिर में गंभीर चोटें आई है। इधर दूसरे पक्ष से भी कुछ लोगों के जख्मी होने की खबर है। भीमपुरा थानाध्यक्ष शिवमिलन ने बताया कि दोनों तरफ से मारपीट के मामले में लिखित तहरीर मिली है। जांच की जा रही है। इसके बाद ही कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी