एक नजर : युवक का शव बरामद

थाना क्षेत्र के खरहाटार गांव में गुरुवार की शाम स्नान करते समय तालाब में डूबे त्रिकालपुर निवासी संजीव सिंह (35) का शव देर रात को गोताखोरों ने अथक प्रयास कर ढूंढ निकाला।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Jul 2020 04:41 PM (IST) Updated:Fri, 03 Jul 2020 04:41 PM (IST)
एक नजर : युवक का शव बरामद
एक नजर : युवक का शव बरामद

जासं, गड़वार (बलिया): थाना क्षेत्र के खरहाटार गांव में गुरुवार की शाम स्नान करते समय तालाब में डूबे त्रिकालपुर निवासी संजीव सिंह (35) का शव देर रात को गोताखोरों ने अथक प्रयास कर ढूंढ निकाला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। बता दें कि हिमाचल प्रदेश में किसी प्राइवेट कंपनी में कार्यरत उक्त युवक पिता की तबियत खराब होने पर दस दिनों पूर्व ही गांव आया था। परिवार के एक मात्र कमाऊ सदस्य की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

---------

मनरेगा के तहत नहीं हो

रहा विकास कार्य

जासं, इंदरपुर (बलिया): चिलकहर ब्लाक के अधिकांश गांवों में मनरेगा के तहत कार्य न होने से मजदूर काफी परेशान है। जबकि सभी गांवों में मनरेगा के तहत धनराशि डंप पड़ी है। क्षेत्र के छिब्बी, सवन, रघुनाथपुर, बछईपुर, असनवार, कुकुरहां, बलेसरा समेत दो दर्जन ग्राम सभाओं में कार्य नहीं कराया जा रहा है। जबकि सरकार का मनरेगा के तहत अधिक से अधिक काम करने का निर्देश है। इससे ग्राम प्रधानों में आक्रोश व्याप्त है।

---------

पर्यावरण सुरक्षा का संकल्प दोहराया

जासं, इंदरपुर (बलिया): क्षेत्र के मीरा मेमोरियल महाविद्यालय प्रांगण में गुरुवार को पौधरोपण किया गया। इस दौरान फलदार व मौसमी पौधे लगाये गये। प्रबंधक सोमेश्वर पान्डेय ने शिक्षकों व कर्मचारियों को नीम व आम का पौधा देकर पर्यावरण सुरक्षा का संकल्प दोहराया। इस मौके पर अरविद ओझा, पंकज तिवारी, बलवंत यादव मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी