कोरोना क‌र्फ्यू बना मजाक, कैसे टूटेगी चेन

जिले में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण प्रतिदिन रिकार्ड बना रहा

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 07:15 PM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 07:15 PM (IST)
कोरोना क‌र्फ्यू बना मजाक, कैसे टूटेगी चेन
कोरोना क‌र्फ्यू बना मजाक, कैसे टूटेगी चेन

जागरण संवाददाता, बलिया : जिले में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण प्रतिदिन रिकार्ड बना रहा है। इसके बाद भी लापरवाही चारों तरफ से दिख रही है। जिम्मेदार भी इसे तनिक भी गंभीरता से नहीं ले रहे है। वह लोगों को अपने हाल पर छोड़ दिए है। कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए कोरोना क‌र्फ्यू की शासन ने घोषणा की है। इसके बाद भी मंगलवार को बाजार में चहल-पहल रही।

शहर के रेलवे स्टेशन मार्ग, चित्तू पांडेय चौराहा, शहीद पार्क चौक, सब्जी मंडी, सिनेमा रोड में आधी खुली दुकानों से खरीदारी करते समय अधिकांश लोगों के चेहरे पर न तो मास्क और न ही किसी कपड़े से चेहरे को ढक रखा था। शारीरिक दूरी को भी लोग भूल गए।

नगरा : बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए प्रदेश सरकार ने भले ही दो दिन और लाकडाउन बढ़ा दिया हो कितु नगरा बाजार में असर दिखाई नहीं दे रहा है। भाजपा आईटी सेल के सह जिला संयोजक जयप्रकाश जायसवाल ने ट्विटर से बलिया पुलिस सहित मुख्यमंत्री व डीजीपी को शिकायत की है।

सिकंदरपुर : कस्बे में दुकानें बंद हैं लेकिन भीड़ पर कोई नियंत्रण न होने से कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ गया है। बस स्टेशन पर पुलिस पिकेट के समीप टेंपो, ई-रिक्शा व प्राइवेट वाहन चालक अपनी क्षमता के अधिक सवारी लेकर आते-जाते नजर आए। कोरोना क‌र्फ्यू का पालन हर हाल में कराया जाएगा। सभी क्षेत्रीय थानाध्यक्ष व चौकी इंचार्जों को निर्देश दे दिए गए हैं। आम नागरिकों को भी सजग रहना होगा। --- -नागेंद्र सिंह, सिटी मजिस्ट्रेट

chat bot
आपका साथी