बस के धक्के से बाइक सवार छात्रा की मौत, बवाल

जागरण संवाददाता रेवती (बलिया) रेवती-बैरिया मुख्य मार्ग पर कोलनाला रेलवे क्रासिग के पास रि

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 04:08 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 04:08 PM (IST)
बस के धक्के से बाइक सवार छात्रा की मौत, बवाल
बस के धक्के से बाइक सवार छात्रा की मौत, बवाल

जागरण संवाददाता, रेवती (बलिया) : रेवती-बैरिया मुख्य मार्ग पर कोलनाला रेलवे क्रासिग के पास रविवार की सुबह बस की टक्कर से बीए की परीक्षा देकर लौट रही बाइक सवार छात्रा रेशमा (23) पुत्री सीता राम की मौत हो गई। बाइक चला रहा अनुराग, बाइक पर सवार दो अन्य छात्राएं सुनहला कुमारी पुत्री सुरेंद्र साह व राधा कुमारी पुत्री राजेंद्र साह निवासी मानसी छपरा गंभीर रूप से घायल हो गईं। इन सभी का इलाज स्वास्थ्य केंद्र पर चल रहा है। आक्रोशित लोगों ने बस को क्षतिग्रस्त कर दिया।

एक परिवार की तीनों छात्राओं को अनुराग गोपालजी महाविद्यालय में पर्यावरण विषय की परीक्षा दिलाने गया था। वापस आते समय कोलनाला क्रासिग के करीब सवारी लेकर आ रही तेज गति की बस ने धक्का मार दिया। इससे सभी सड़क पर गिरकर छटपटाने लगे। यह देख आसपास के लोग तत्काल मौके पर जुट गए। गंभीर रूप से घायल चारों को स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया। चिकित्सकों ने रेशमा को मृत घोषित कर दिया। इससे स्वजनों में कोहराम मच गया। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने बस के शीशे को क्षतिग्रस्त कर दिया। इस दौरान अफरा-तफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराया। थाना प्रभारी यादवेंद्र पांडेय ने बस को कब्जे में लिया है। -------

फोटो--16--गिट्टी लदा ट्रक पलटा, चालक घायल

जागरण संवाददाता, चितबड़ागांव (बलिया) : थाना क्षेत्र में बसुदेवा मार्ग पर रविवार की सुबह गिट्टी लदा ट्रक पलट गया। हादसे में चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। सुजायत कारो गांव के पास बन रही सड़क के लिए गिट्टी लेकर जा रहा ट्रक अचानक पलट गया। इस दौरान खलासी तो कूदकर निकल गया लेकिन ड्राइवर का पैर नीचे फंस गया। ट्रक चालक मुलायम मीरजापुर के डीमापुर गांव का रहने वाला है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी व ग्रामीणों की मदद से चालक को बाहर निकाला और जिला अस्पताल भेजवाया।

chat bot
आपका साथी