स्प्रीड ब्रेकर से उछली बाइक, युवक की मौत, दो गंभीर

रसड़ा-मऊ मुख्य मार्ग के महतवार पेट्रोल पंप के पास बुधवार क

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 04:45 PM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 04:45 PM (IST)
स्प्रीड ब्रेकर से उछली बाइक, युवक की मौत, दो गंभीर
स्प्रीड ब्रेकर से उछली बाइक, युवक की मौत, दो गंभीर

जागरण संवाददाता रसड़ा (बलिया) : रसड़ा-मऊ मुख्य मार्ग के महतवार पेट्रोल पंप के पास बुधवार को सुबह 11.20 बजे तेज रफ्तार से आ रही बाइक स्पीड ब्रेकर पर उछल गई। बाइक सवार दीपक कुमार (23) पुत्र अनिलचंद्र निवासी अजीजपुर खड़सरा की मौके पर ही मौत हो गई। संदीप चौहान तथा गोलू चौहान निवासी लहुराडीह पाली गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें चिकित्सकों ने सदर अस्पताल रेफर किया है।

बाइक पर तीनों मऊ से रसड़ा की तरफ आ रहे थे। महतवार पेट्रोल पंप के समीप स्पीड ब्रेकर पर तीनों कुछ दूरी पर जा गिरे। यह देख आसपास के लोग दोड़ पड़े। तीनों में से कोई हेलमेट नहीं पहना था। प्रभारी निरीक्षक नागेश उपाध्याय ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इससे मृतक के स्वजन में कोहराम मच गया।

-----

पिकअप के धक्के से

किशोर की मौत

बिल्थरारोड : उभांव थाना के चौकिया मोड़ के पास बुधवार की सुबह तेज रफ्तार पिकअप के धक्के से तनवीर (15) की मौत हो गई। मृतक चौकिया गांव का है। वह सुबह अपने दोस्तों के साथ सड़क पर टहलने निकला था। इस बीच पिकअप ने धक्का मार दिया, इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इससे उसके स्वजन में कोहराम मच गया। बकरीद के दिन हुई किशोर की मौत से गांव में मातम छा गया। मृतक दो भाइयों में छोटा था। पिता खुर्शीद आलम चौकियां मोड़ पर ही ठेले पर फल बेचते हैं। घटना के बाद पिकअप चालक वाहन सहित फरार हो गया। पुलिस ने स्वजन की सहमति पर शव को पंचनामा कर सौंप दिया। बाइक सवार दो युवक

समेत चार घायल

बलिया: जिले में बैरिया व रसड़ा क्षेत्र में बुधवार को हुए सड़क हादसों में बाइक सवार दो युवक समेत तीन घायल हो गए। घायलों का इलाज स्वास्थ्य केंद्रों पर चल रहा है। बैरिया: बीएसटी बंधे पर रामपुर गोडरहां गांव से लगभग एक किमी उत्तर धतूरी टोला दियारे के सामने लाल बालू लदे ट्रैक्टर के धक्के से बैजू टोला निवासी रामकृपाल यादव व रिश्तेदार रामस्वरूप यादव घायल हो गए। दोनों महुली घाट के रास्ते आरा जाने के लिए बाइक से निकले थे। राहगीरों ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया।

रसड़ा : नगर के रोडवेज स्टेशन के सामने मंगलवार की रात करीब 10.30 बजे तेज रफ्तार ट्रक ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी, जिससे ई-रिक्शा चालक संजीत राम (25) पुत्र भोला राम निवासी डेहरी गंभीर रूप से घायल हो गए। इसकी हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल से वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।

chat bot
आपका साथी