शांति समिति की बैठक में डीजे न बजाने की सलाह

दुर्गा पूजा दीपावली व छठ को देखते हुए रविवार की देर शाम थाना परिसर में क्षेत्र के गणमान्य व्यक्तियों पूजा समिति के पदाधिकारियों एवं सदस्यों के साथ शांति समिति की बैठक हुई। थाना प्रभारी समर बहादुर ने लोगों से शांति प्रेम एवं सौहार्दपूर्ण वातावरण में त्योहार मनाने की अपील की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 23 Sep 2019 06:49 PM (IST) Updated:Mon, 23 Sep 2019 06:49 PM (IST)
शांति समिति की बैठक में डीजे न बजाने की सलाह
शांति समिति की बैठक में डीजे न बजाने की सलाह

जासं, दुबहड़ ( बलिया): दुर्गा पूजा, दीपावली व छठ को देखते हुए रविवार की देर शाम थाना परिसर में क्षेत्र के गणमान्य व्यक्तियों, पूजा समिति के पदाधिकारियों एवं सदस्यों के साथ शांति समिति की बैठक हुई। थाना प्रभारी समर बहादुर ने लोगों से शांति, प्रेम एवं सौहार्दपूर्ण वातावरण में त्योहार मनाने की अपील की। पूजा कमेटी के पदाधिकारियों को सचेत किया कि किसी भी दशा में डीजे नहीं बजेगा। डीजे बजाने वालों एवं शांति में खलल डालने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।  

इस मौके पर विमल पाठक, राजनाथ सिंह, कामता सिंह यादव, सुरजीत सिंह, रघुनाथ सिंह, अनिल कुमार यादव, शिवाजी यादव, जगदीश चंद्र, गिरधर चौहान आदि मौजूद थे। उधर चितबड़ागाव थाना परिसर में भी शान्ति समिति की बैठक में हुई। इसमें इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश को याद दिलाते हुए डीजे न बजाने की अपील की गई। दशहरा,दीपावली को सौहार्दपूर्ण माहौल में मनाने का सुझाव दिया। थानाध्यक्ष रंजीत सिंह ने कहीं कोई बाधा होने पर तत्काल इसकी सूचना देने को कहा। वहीं नगर चेयरमैन केशरी नंदन त्रिपाठी के नगर की साफ-सफाई के प्रति आश्वस्त किया। इस मौके पर पूर्व चेयरमैन बृजकुमार सिंह, अमरजीत सिंह, विनोद सिंह, शैलेश कुमार सिंह, विजय गुप्ता, अमीत वर्मा, चंचल गुप्ता आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी